राजस्थान में बॉर्डर पर : पाकिस्तान का दुस्साहस, अंधेरी रात में घुसपैठ की कोशिश, BSF ने की विफल

पाकिस्तान ने एक बार फिर से भारतीय सीमा में घुसने का कायराना कदम उठाया है। पाकिस्तान की ओर से राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में भारतीय सीमा में घुसपैठ की गई।

पाकिस्तान का दुस्साहस, अंधेरी रात में घुसपैठ की कोशिश, BSF ने की विफल

श्रीगंगानगर | अपनी आतंकी गतिविधियों को लेकर पूरी दुनिया में बदनाम हो चुके पाकिस्तान ने एक बार फिर से भारतीय सीमा में घुसने का कायराना कदम उठाया है। पाकिस्तान की ओर से राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में भारतीय सीमा में घुसपैठ की गई। जिसे भारतीय जवानों ने विफल कर दिया। मंगलवार रात तीन स्थानों पर पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा में घुसपैठ करते दिखे। लेकिन बॉर्डर पर मुस्तैद बीएसएफ जवानों ने उन्हें फायरिंग करते हुए वहां से खदेड़ दिया। 

ये भी पढ़ें:- आखिरी वीडियो कॉल! : शांति मिशन पर गए राजस्थान के दो जवान कांगो में शहीद, पत्नी से हो रही थी वीडियो कॉल तभी...

फायरिंग की तो वे गायब हो गए

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तानी ड्रोन मंगलवार रात अनूपगढ़ व घड़साना क्षेत्र में बीएसएफ की चित्रकूट, मजनू और कैलाश सीमा चौकी इलाके में मंडराते हुए नजर आए थे। जिसके बाद बीएसएफ जवानों ने उन पर फायरिंग की तो वे गायब हो गए।

ये भी पढ़ें:- तिलिस्मी खजाने का लगा पता: अर्पिता के घर करोड़ों का खजाना, नोटों के 10 ट्रक भरने के बाद ईडी हुई रवाना

जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसी 

भारतीय जवानों से पाकिस्तानी ड्रोन को खदेड़ने के बाद सीमा क्षेत्र में रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन इस दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। सुरक्षा एजेंसी अब इस जांच में जुटी हुई है कि, पाकिस्तानी ड्रोन श्रीगंगानगर के रास्त से भारतीय सीमा में रैकी करने आए थे या किसी नशीले पदार्थ या हथियारों की खैप पहुंचाने। 

Must Read: टीना डाबी कलेक्टर पद पर कल से संभालेंगी जैसलमेर की कमान 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :