मामला दर्ज: ‘टीचर्स डे’ से पहले राजस्थान में शर्मसार करने वाली घटना, नाबालिग छात्राओं से पीटीआई करता था अश्लील हरकतें

जोधपुर शहर के सेंट्रल स्कूल के एक शारीरिक शिक्षक (पीटीआई) पर 12 नाबालिग छात्राओं से अश्लीलता करने का आरोप लगा है। केंद्रीय विद्यालय संगठन के जयपुर कार्यालय की ओर से जोधपुर के रातानाडा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

‘टीचर्स डे’ से पहले राजस्थान में शर्मसार करने वाली घटना, नाबालिग छात्राओं से पीटीआई करता था अश्लील हरकतें

जोधपुर | ‘टीचर्स डे’ से पहले राजस्थान में शर्मसार करने वाला मामला सामने आए है। राज्य के जोधपुर जिल के एक स्कूल में शारीरिक शिक्षक पर स्कूल की नाबालिग छात्राओं से अश्लील हरकतें करने का गंभीर आरोप लगा है। बता दें कि, जहां 5 सितंबर को शिक्षक दिवस मनाने की तैयारियां स्कूलों में चल रही हैं वहीं, इस शर्मनाक मामले ने एक बार फिर से शिक्षकों की छवि को खराब करने का काम किया है। 

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज 
जोधपुर शहर के सेंट्रल स्कूल के एक शारीरिक शिक्षक (पीटीआई) पर 12 नाबालिग छात्राओं से अश्लीलता करने का आरोप लगा है। इस घटना को लेकर केंद्रीय विद्यालय संगठन के जयपुर कार्यालय की ओर से जोधपुर के रातानाडा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। जिसके बाद पीटीआई के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस बेहद सतर्कता बरत रही है क्योंकि, ये सेना के अधिकारियों व जवानों से जुड़ा हुआ बेहद संवेदनशील मामला है।

ये भी पढ़ें:- राहुल गांधी का ‘हल्ला बोल’: महंगाई-बेरोजगारी-जीएसटी के खिलाफ आज दिल्ली में कांग्रेस की रैली

छात्राओं को दिया फोन नंबर, करता है अश्लील बातें
जोधपुर के रातानाडा पुलिस थाना अधिकारी के मुताबिक, स्कूल की 12 छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की थी कि पीटीआई नरेंद्र गहलोत उनके साथ गलत व्यवहार कर रहा है। पीटीआई छात्राओं को अपना फोन नंबर देकर बात करने के लिए मजबूर करता है और फोन पर उनके साथ अश्लील बातें करता है। इसके अलावा कुछ छात्राओं ने अपने साथ गलत हरकत करने का भी आरोप लगाया है। जिसके बाद छात्राओं ने परेशान होकर स्कूल के प्रिंसिपल से लिखित में शिकायत की। पीटीआई की इन हरकातों की घटना के बाद स्कूल स्तर पर एक कमेटी बनाकर मामले की पूरी जांच करवाई। जिसमें पीटीआई को दोषी पाया गया। इसके बाद स्कूल प्रिंसिपल ने मामले की रिपोर्ट जयपुर क्षेत्रीय मुख्यालय को भेजी और फिर घटना पर मामला दर्ज कर लिया गया है। 

ये भी पढ़ें:- कोरोना का प्रहार जारी, आज सामने आए 6,809 नए मरीज, जाने देश में अबतक कोरोना की ताजा स्थिति

Must Read: राजपुरा गैंगरेप : विरोध में भाजपाइयों ने सौंपा ज्ञापन, जिलाध्यक्ष ने मास्क उतारकर सौंपा ज्ञापन

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :