जनसम्पर्क कर टटोलेंगे सियासी नब्ज: सियासी नब्ज टटोलने के लिए भाजपा के सीनियर नेता आज से फील्ड में

बीजेपी राजस्थान में आज से दो दिन का विशेष जनसम्पर्क अभियान शुरु कर रही है। पार्टी नेता जनसम्पर्क के दौरान बूथ और लोगों के घरों तक जाएंगे। केन्द्र की योजनाओं का लाभार्थियों से मिलेंगे। जिन जगहों पर बीजेपी कमजोर है, वहां के पार्टी नेताओं से चर्चा करेंगे। क्षेत्र की सियासी नब्ज टटोलने के लिए सीनियर नेता फीडबैक लेंगे।

सियासी नब्ज टटोलने के लिए भाजपा के सीनियर नेता आज से फील्ड में

पाली। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया आज पाली और सिरोही जिले के दौरे पर हैं। फालना नगर मण्डल में बूथ नंबर 127 पर आज स्व. सुंदर सिंह भंडारी की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि देकर मोदी सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार को लेकर जनसम्पर्क कर बैठकें ले रहे हैं। पूनिया ने फालना में मोदी सरकार की 8 साल की उपलब्धियों के पर्चे जनता में बांटे। साथ ही स्थानीय लोगों की भावनाएं और उनकी समस्याएं जानीं। सुमेरपुर में भी पूनिया का स्वागत-अभिनंदन कार्यक्रम रखा गया है। पूनिया सिरोही पहुंचकर श्री गणेश आश्रम में शिव पंचायतान महायज्ञ महोत्सव में शामिल होंगे। पिण्डवाड़ा में विधायक समाराम गरासिया के निवास पर पहुंचकर वैवाहिक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। 

बीजेपी राजस्थान में आज से दो दिन का विशेष जनसम्पर्क अभियान शुरु कर रही है। पार्टी नेता जनसम्पर्क के दौरान बूथ और लोगों के घरों तक जाएंगे। केन्द्र की योजनाओं का लाभार्थियों से मिलेंगे। जिन जगहों पर बीजेपी कमजोर है,वहां के पार्टी नेताओं से चर्चा करेंगे। क्षेत्र की सियासी नब्ज टटोलने के लिए सीनियर नेता फीडबैक लेंगे। 22 और 23 जून को पार्टी के सीनियर नेताओं के अलग-अलग जिलों में दौरे तय किए गए हैं। सभी जिलों में जनसम्पर्क अभियान के तहत नेता बूथ लेवल तक जाकर बैठकें करेंगे।

केन्द्र की मोदी सरकार के 8 साल की उपलब्धियां और जनकल्याण की योजनाएं बताएंगे और जिले में पार्टी की स्थिति की समीक्षा करते हुए बूथ मैनेजमेंट के लिए बैठकें करेंगे। इसकी फीडबैक रिपोर्ट पार्टी नेतृत्व को सौंपी जाएगी। जिसके आधार पर पार्टी आगे के स्ट्रेटेजी और प्रोग्राम तय करेगी। बीजेपी प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि पार्टी पदाधिकारी, सांसद, विधायक, अन्य जनप्रतिनिधि जनसंपर्क अभियान के तहत प्रदेश के सभी जिलों में आम लोगों और इंटेलेचुअल्स से घर-घर जाकर जनसम्पर्क कर मोदी सरकार की जन कल्याण की योजनाओं पर चर्चा भी करेंगे।

प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर करौली, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया उदयपुर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ चूरू, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी नई दिल्ली में प्रदेश के लोगों से जनसम्पर्क करेंगे। प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा डूंगरपुर, भजनलाल शर्मा और सरदार अजयपाल सिंह जयपुर, मदन दिलावर कोटा, प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी नागौर, मुकेश दाधीच झुंझनूं, सांसद सीपी जोशी चित्तौड़गढ़ में जनसंपर्क करेंगे।

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आज बूथ संपर्क अभियान के तहत चूरू के वार्ड नंबर 46,47 और बूथ संख्या 123,124, 125 में जनसंपर्क कर भाजपा की केंद्र सरकार की 8 साल की जनहित की योजनाओं और विकास के कामों की जानकारी दी। इस दौरान जनता की मांग पर विधायक विकास कोष से वाल्मीकि मुक्ति धाम में 3.91 लाख रुपए, शीतला चौक के निर्माण के लिए 3.5 लाख रुपए की मंजूरी देने की घोषणा की। साथ ही जन समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को तुरंत समाधान करने को कहा।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया 23 जून को चित्तौड़गढ़ जिले के दौरे पर रहेंगे। निम्बाहेड़ा में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर उनकी मूर्ति पर माला और फूल चढ़ाकर पुष्पांजलि देंगे। मंगलवाड़ में विधायक ललित कुमार ओस्तवाल के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। फिर चित्तौड़गढ़ में पूर्व विधायक बद्री जाट के निवास पहुंचकर उनके भाई के निधन पर शोक संवेदना जताएंगे।

Must Read: सीएम गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा ने विधानसभा में यूडीएच मंत्री के कार्य पर उठाए सवाल, सलाहकार ने सीएम को किया आगाह

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :