हे भगवान! : दो बेटियों की डोली उठने से पहले घर से उठी पिता की अर्थी, आज आनी थी धूमधाम से बारात लेकिन...

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से दिल को झकझौर देने वाली खबर सामने आई है। जहां आज जिस घर से दो बेटियों की डोली उठने वाली थी वहीं, से उनके पिता की अर्थी उठाई गई।

दो बेटियों की डोली उठने से पहले घर से उठी पिता की अर्थी, आज आनी थी धूमधाम से बारात लेकिन...

सोनभद्र | उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से दिल को झकझौर देने वाली खबर सामने आई है। जहां आज जिस घर से दो बेटियों की डोली उठने वाली थी वहीं, से उनके पिता की अर्थी उठाई गई। शादी के हस्ते खेलते माहौल में मानों किसी की नजर लग गई और दो बेटियों को खुशी-खुशी विदा करने वाला पिता उनके डोली उठाने से पहले ही अचानक चल बसा।


जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम सोनभद्र के बीजपुर थाना क्षेत्र के जरहा ग्राम पंचायत के टोला बियाडॉड में दीनदयाल गुर्जर के घर 12 मई यानि आज गुरूवार को बेटियों की शादी होनी थी। घर में दो बेटियों की शादी का जश्न और तैयारी चल रहा थी। तभी अचानक से एक घटना घटी और सबकुछ मातम में बदल गया। 

ये भी पढ़ें:- हनुमानगढ़: नोहर में VHP नेता पर हमले के बाद तनाव को देखते हुए इलाके में इंटरनेट सेवाए बंद, पुलिस का फ्लैग मार्च

जहरीले सांप के काटने से बिगड़ी हालत
मंगलवार की शाम हल्दी की रस्म के समय बेटियों के पिता दीनदयाल घर के पास झाड़ी में पलास का पत्ता लेने गए थे उस दौरान उन्हें एक जहरीले सांप ने काट लिया। पिता की हालत खराब होने पर परिजन उन्हें अस्पताल लेकर दौड़े। जहां डॉक्टरों के तमाम उपचार के बाद भी स्थित में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें दूसरी जगह रेफर कर दिया। जिसके बाद उन्हें नेहरू अस्पताल ले जाया गया। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था उन्होंने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। 

मौत खबर सुनते ही शादी में मचा कोहराम
घर में इंतजार कर रहे लोगों को जब दीनदयाल की मौत की खबर मिली तो शादी वाले घर मे कोहराम मच गया। घटना के बाद पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पिता की मौत से आहत दोनों बेटियों की शादी भी जरूरी थी ऐसे में वर और वधू पक्ष के लोगों ने आपसी सहमति से शादी को कराया गया, लेकिन विदाई नहीं की गई। बेटियों की आज बारात आने वाली थी और 13 मई को विदाई होनी थी, लेकिन समय की चाल को कोई भी नहीं समझ सकता।

ये भी पढ़ें:- Yamuna Expressway Accident: काल बनकर आई सुबह! यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, 5 लोगों मौत, दो घायल

Must Read: सीएम आवास पर गाजे-बाजे के साथ जश्न, हेमंत बोले- संवैधानिक संस्थाओं को तो खरीद लोगे, जनसमर्थन कैसे खरीद पाओगे?

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :