बेखौफ अपराधी: अब गुजरात में वारदात, 24 घंटे के भीतर तीसरे पुलिसकर्मी को ट्रक से रौंदा

हरियाणा, झारखंड के बाद अब गुजरात में भी एक पुलिस कांस्टेबल को कुचल दिया गया है। जानकारी के अनुसार, गुजरात के आणंद जिले के बोरसाड में एक पुलिस कांस्टेबल को राजस्थान के एक संदिग्ध ट्रक ने बीती रात कुचल दिया और फरार हो गया।

अब गुजरात में वारदात, 24 घंटे के भीतर तीसरे पुलिसकर्मी को ट्रक से रौंदा

नई दिल्ली | देश में बेखौफ होते जा रहे अपराधियों ने अब पुलिस को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। देश में बीते 24 घंटे के दौरान अपराधियों ने तीन अलग-अलग जगहों पर पुलिसकर्मियों की जान ले ली है। हरियाणा, झारखंड के बाद अब गुजरात में भी एक पुलिस कांस्टेबल को कुचल दिया गया है। जानकारी के अनुसार, गुजरात के आणंद जिले के बोरसाड में एक पुलिस कांस्टेबल को राजस्थान के एक संदिग्ध ट्रक ने बीती रात कुचल दिया और फरार हो गया। मृतक पुलिसकर्मी का नाम राज किरण बताया जा रहा है। हादसे के बाद उसे तुरंत  अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:- चेकिंग के दौरान महिला सब-इंस्पेक्टर पर पशु तस्करों ने चढ़ाई गाड़ी, मौके पर मौत

ड्यूटी पर तैनात था पुलिसकर्मी 
पुलिस के अनुसार, पुलिसकर्मी राज किरण ड्यूटी पर तैनात था। तभी उसने एक संदिग्ध ट्रक को संदिग्ध जानते हुए रोकने की कोशिश की तो ट्रक ड्राइवर ने पुलिसकर्मी पर ट्रक चढ़ा दिया। वारदात करने के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। घटना से हड़कंप मच गया। साथी पुलिसकर्मियों ने उसे  नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। 

ये भी पढ़ें:- भरतपुर में संत विजय बाबा ने ज्वलनशील पदार्थ डाल खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में रैफर

24 घंटे के भीतर तीन पुलिसकर्मियों की कुचलने से मौत
आपको बता दें कि, देश में पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमले की 24 घंटे के भीतर ये तीसरी घटना सामने आई है। इससे पहले हरियाणा के नूंह में डीएसपी को डंपर ने कुचल दिया था। इसके बाद झारखंड के रांची में पशु तस्करी में लिप्त एक वाहन ने महिला सब-इंस्पेक्टर को कुचल दिया और अब ये पुलिस पर हमले की तीसरी घटना सामने आई है।

Must Read: खतना के डर से इस्लाम धर्म अपनाने के फैसले से पीछे हटा हिंदू पुजारी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :