जोधपुर: परिवार पर काल बनकर आया टैंकर, पिता-पुत्री और  भाई को कुचला, तीनों की मौत, घर में मचा कोहराम

ये दर्दनाक हादसा जिले के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत पड़ने वाले बाड़मेर हाइवे के डीपीएस चौराहे पर हुआ। जिसमें एक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार पिता समेत उसकी बेटी और भाई की जान ले ली।

परिवार पर काल बनकर आया टैंकर, पिता-पुत्री और  भाई को कुचला, तीनों की मौत, घर में मचा कोहराम

जोधपुर | राजस्थान सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। राज्य के हर जिले से किसी न किसी सड़क हादसे की खबरें लगातार बनी हुई हैं। जोधपुर जिले बीते दिन एक टैंकर एक परिवार का काल बन गया और पिता-पुत्री व भाई को कुचल दिया। इससे तीनों की मौत हो गई।

लोगों ने विरोध जता किया रास्ता जाम
जानकारी के के अनुसार, ये दर्दनाक हादसा जिले के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत पड़ने वाले बाड़मेर हाइवे के डीपीएस चौराहे पर हुआ। जिसमें एक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार पिता समेत उसकी बेटी और भाई की जान ले ली। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने रास्ता जामकर विरोध जताया। 

ये भी पढ़ें:-  राजस्थान में फिर शिक्षक की क्रूरता, अब घर में बेटी से मारपीट, पत्नी को अर्द्धनग्न कर बाहर किया और मजे से खाता रहा खाना

घर में मचा कोहराम
पुलिस के अनुसार, पाल बाइपास खड़की के रहने वाले 35 वर्षीय जोराराम अपने 20 साल के भाई और 10 वर्षीया बेटी मनीषा के साथ बाइक से घर जा रहे थे। तभी एक तेल के टैंकर ने जोराराम की बाइक को चपेट में ले लिया। जिससे तीनों नीचे गिर गए और टैंकर ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में जोराराम व उनकी बेटी मनीषा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भाई अर्जुन को गंभीर हालत में मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। इस हादसे से घर में कोहराम मच गया। एक साथ परिवार के तीन सदस्य अचानक दुनिया से चले गए। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

ये भी पढ़ें:- बेगूसराय में बेखौफ बदमाश: एक बाइक-दो सवार, 30 किमी तक चला खूनी खेल, ताबड़तोड़ फायरिंग में 11 घायल, 1 की मौत

Must Read: 10 दिनों से मौत से जंग लड़ रहा राजस्थान का एक और लाल ‘सतपाल सिंह’ शहीद, आज गांव पहुंचेगी पार्थिव देह

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :