भारतीय राष्ट्रीय युवा परिषद: भारतीय राष्ट्रीय युवा परिषद की कार्यकारिणी में विस्तार, मयंक शर्मा प्रदेशाध्यक्ष तो कुलश्रेष्ठ महासचिव नियुक्त

भारतीय राष्ट्रीय युवा परिषद चेन्नई की ओर से संगठन में राष्ट्रीय और प्रादेशिक स्तर पर बदलाव करते हुए नवीन कार्यकारिणी का विस्तार किया गया।

भारतीय राष्ट्रीय युवा परिषद की कार्यकारिणी में विस्तार, मयंक शर्मा प्रदेशाध्यक्ष तो कुलश्रेष्ठ महासचिव नियुक्त

जयपुर। 
भारतीय राष्ट्रीय युवा परिषद चेन्नई(Indian National Youth Council Chennai) की ओर से संगठन में राष्ट्रीय और प्रादेशिक स्तर पर बदलाव करते हुए नवीन कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। परिषद के राष्ट्रीय सलाहकार परिषद अध्यक्ष डॉ अमर प्रसाद रेड्डी और राष्ट्रीय महासचिव आर विमल के साथ केंद्रीय नेतृत्व ने राजस्थान के पूर्व महासचिव नितिन माथुर(Nitin Mathur) को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है। इसके साथ ही राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष के तौर पर जयपुर के मयंक शर्मा (Mayank Sharma) को जिम्मेदारी दी गई है। वहीं राजस्थान प्रदेश महासचिव के पद पर बांसवाड़ा के स्वपनिल कुलश्रेष्ठ(Swapnil Kulshrestha) को नियु​क्त किया गया है। परिषद के प्रदेश महासचिव कुलश्रेष्ठ ने बताया कि भारतीय राष्ट्रीय युवा परिषद युवाओं का राष्ट्रीय सामाजिक मंच है, जहां देश के युवा समाज सेवा में जुड़कर अपने अमूल्य योगदान दे सकते हैं।

Must Read: मिलिए उस लड़की से जिसने अपने नाम पर 15 विश्व रिकॉर्ड, 700+ पुरस्कार और 23 मानद डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :