Jalore @ अवैध शराब कारोबार, तस्कर सक्रिय: जालोर की मुख्य सड़कों पर चल रही है शराब की अवैध दुकानें, आबकारी और पुलिस अनजान या मिलीभगत!

जालोर जिले में शराब मा​फियाओं के हौंसले देखों अवैध शराब कारोबार भी सरेराह खुलकर कर रहे है। ​जालोर के मुख्य मार्गों पर शराब की अवैध दुकाने खोलकर माफिया अवैध शराब का कारोबार कर रहे है और  जिले की पुलिस के साथ आबकारी विभाग अनजान बना बैठा है।

जालोर की मुख्य सड़कों पर चल रही है शराब की अवैध दुकानें, आबकारी और पुलिस अनजान या मिलीभगत!

राजेन्द्रसिंह दूदौड़
जालोर। 
जालोर जिले में शराब मा​फियाओं के हौंसले देखों अवैध शराब कारोबार भी सरेराह खुलकर कर रहे है। ​जालोर के मुख्य मार्गों पर शराब की अवैध दुकाने खोलकर माफिया अवैध शराब का कारोबार कर रहे है और  जिले की पुलिस के साथ आबकारी विभाग अनजान बना बैठा है। ऐसे में पुलिस और आबकारी की चुप्पी शराब माफियाओं से उनकी मिलीभगत की ओर इशारा कर रहा है। जिले के मुख्य सड़क मार्ग पर दर्जनों अवैध शराब की दुकान चल रही है। लेकिन पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारियों को यह अवैध शराब की दुकानें नजर ही नहीं आ रही है। मुख्य सड़क मार्ग पर बड़े—बड़े शराब की दुकानों के साइन बोर्ड तक लगे हुए है।
जानकारी के मुताबिक सेवड़ी गांव के मुख्य सड़क मार्ग पर अवैध शराब की दुकान चल रही है। इसी तरह से धुमडिय़ा गांव के मुख्य सड़क मार्ग पर, लूणावास, डूंगरवा, नरसाणा, कालेटी, दामण बागोड़ा गांव में सिणधरी चौराहा व ग्राम पंचायत के सामने अवैध शराब की दुकान, कूडाध्वेचा, नादिया, जूना चेनपुरा, राऊता गांव में तीन स्थानों पर, चेनपुरा गांव में दो स्थानों, पीललीनाड़ी, लाखनी गांव में दो स्थानों पर, भालणी गांव में, बिजयिावास, थोबड़ावास, जैसावास में दो स्थानों पर, बागोड़ा व दादल गांव के बीच एक खेत में शराब की अवैध दुकानें चल रही है।
रामसीन थाना क्षेत्र में भी अवैध कारोबार
मुड़तला सिल्ली गांव के मुख्य सड़क पर अवैध शराब की दुकान चल रही है। इसी तरह से लूर, बोरटा गांव, धनजीकावाड़ा, सेरणा, मुथलाकाबा, काूलर, सिणधरा व सोमता सहित दर्जनों गांवों में अवैध शराब की दुकानें चल रही है।

अवैध चल रही है तो बंद करवाएंगे
अगर किसी भी गांव में अवैध शराब की दुकान चल रही है तो बंद करवाएंगे। अवैध शराब की दुकान किसी भी हालात में चलने नहीं देंगे।
चत्तरसिंह, थानाधिकारी पुलिस थाना बागोड़ा

Must Read: सिरोही में अच्छी आदत अभियान के तहत जिला स्तरीय मीडिया के प्रतिनिधि कार्यशाला आयोजित

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :