IPL 2022: धोनी की चेन्नई ने दिल्ली का हराकर कोलकाता का बिगाड़ा समीकरण

चेन्नई टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 91 रन के बड़े अंतर से हरा दिया और चौथी जीत दर्ज की।  चेन्नई की इस जीत से कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका लगा हैं। धोनी की अगुआई वाली चेन्नई इस जीत के बाद अंक तालिका में अब 9वें से 8वें स्थान पर आ गई है और कोलकाता 9वें स्थान पर पहुंच गई है। 

धोनी की चेन्नई ने दिल्ली का हराकर कोलकाता का बिगाड़ा समीकरण

नई दिल्ली | IPL 2022 में अब दर्शकों का रोमांच और भी बढ़ता जा रहा है। पिछले कई सीजन में चैंपियन्स रही टीमें चेन्नई और मुंबई भले ही इस बार आईपीएल के अपने शुरूआती मैंचों में कुछ नहीं कर पाई और हारती रही, लेकिन अब ये टीमें आखिरी मुकाबलों में दूसरी टीमों के लिए मुसीबत खड़ी करती जा रही है। जिसके चलते टॉप पर काबिज टीमों का समीकरण बिगड़ने लगा है। बीते दिन हुए मुकाबले में चेन्नई टीम ने कुछ ऐसा ही करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 91 रन के बड़े अंतर से हरा दिया और चौथी जीत दर्ज की। 

चेन्नई की इस जीत से कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका लगा हैं। धोनी की अगुआई वाली चेन्नई इस जीत के बाद अंक तालिका में अब 9वें से 8वें स्थान पर आ गई है और कोलकाता 9वें स्थान पर पहुंच गई है। 

ये भी पढ़ें:-  WoW! Katrina Kaif : कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ स्वीमिंग पूल में आई नजर, कहा- ‘मैं और मेरा’

चेन्नई की जीत से कायम हुई प्लेऑफ की उम्मीद
चेन्नई और कोलकाता दोनों ने 11 मैच खेले हैं जिनमें से दोनों ने ही 4-4 मैच जीते है। जिसके बाद दोनों के ही 88 अंक है, लेकिन चेन्नई की रन रेट बेहतर है। ऐसे में अब चेन्नई की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें फिर से कायम हो गई है। 

ये भी पढ़ें:- Team India Tour Schedule: IPL के बाद दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज से भिड़ेगी टीम इंडिया, शेड्यूल हुआ जारी

ऐसा है अंक तालिका का हाल
आईपीएल में पहली बार खेल रही लखनऊ सुपर जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन की बदौलत पहले स्थान पर कब्जा कर रखा है। हालांकि, गुजरात टाइटंस भी लखनऊ के बराबर है लेकिन रन रेट के मामले में पिछड़ गई है। दोनों ने 11 मैचों में 8 मैच जीते है। इसके बाद नंबर आता है राजस्थान रॉयल्स का जो । तीसरे पर काबिज है। जबकि, रॉयल चौलेंजर्स बैंगलोर के भी राजस्थान के बराबर 14 अंक हैं, लेकिन बैंगलोर रन रेट में पीछे होने के चलते चौथे स्थान पर है। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स 5वें पायदान पर है और सनराइजर्स हैदराबाद छठे पायदान पर काबिज है। वहीं पंजाब किंग्स ने 7वें नंबर पर कब्जा जमाते हुए मुंबई इंडियंस को सबसे नीचे 10वें स्थान पर दखेल दिया है। 

Must Read: एआईएफएफ चुनाव के लिए भाजपा के कल्याण चौबे और कांग्रेस के एनए हारिस ने मिलाया हाथ

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :