आप प्रमुख केजरीवाल का गुजरात दौरा: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को पहुंचे गुजरात, कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद में किया भव्य स्वागत

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल सोमवार को एक दिन की गुजरात यात्रा पर हैं। वे सुबह करीब 10.30 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंच गए। यहां से वे सीधे शाहीबाग सर्किट हाउस के लिए निकल गए। एयरपोर्ट पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को पहुंचे गुजरात, कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद में किया भव्य स्वागत

नई दिल्ली, एजेंसी। 
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सोमवार को एक दिन की गुजरात यात्रा पर हैं। वे सुबह करीब 10.30 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंच गए। यहां से वे सीधे शाहीबाग सर्किट हाउस के लिए निकल गए। एयरपोर्ट पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल इसके बाद आश्रम रोड स्थित वल्लभ सदन भगवान कृष्ण मंदिर पहुंचेंगे और दर्शन करने के बाद आश्रम रोड पर बने आप पार्टी के नए प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। केजरीवाल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे। गुजरात में अगले साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। केजरीवाल की यात्रा को इससे जोडक़र देखा जा रहा है। वहीं दूसरी ओर सूरत महानगर पालिका चुनाव में 27 सीट जीतने के बाद आम आदमी पार्टी काफी उत्साहित है। हाल ही में सूरत भाजपा के करीब 300 कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। वहीं, आज गुजराती पत्रकार ईश्वरदान गढ़वी (Ishwardan Gadhvi) ने भी केजरीवाल की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

आप को बता दें कि गढवी गुजरात के ग्रामीण क्षेत्रों में एक चर्चित पत्रकार हैं। उन्होंने हाल ही उन्होंने अपनी टीवी चैनल की नौकरी से इस्तीफा दिया है। भाजपा ने मंगलवार को पार्टी विधायकों की गांधीनगर में बैठक बुलाई है। कोरोना के चलते पिछले दो महीने से भाजपा विधायकों की बैठक नहीं हो सकी थी। इस बारे में आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया का कहना है कि हमारी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की गुजरात यात्रा से भाजपा में खलबली मची हुई है। इसी के चलते भाजपा ने आनन-फानन में गांधीनगर में बैठक रखी है।

Must Read: आत्मनिर्भर भारत के संकल्प के साथ अगले 25 वर्षों के लिए भारत की रखी जा रही है नींव:मोदी

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :