Punch Mein Hain Dum: CWG 2022: भारत की पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत, बॉक्सर शिव थापा ने सुलेमान को बुरी तरह हराया

CWG 2022 खेलों की शुरूआत के पहले दिन भारत के लिए अच्छी खबर हैं। भारत ने पाकिस्तान पर विजय प्राप्त कर ली है। भारतीय बॉक्सर शिव थापा ने अपना दमदार जलवा दिखाना हुए पाकिस्तान के सुलेमान बलोच को 5-0 से बुरी तरह हरा दिया है।

CWG 2022: भारत की पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत, बॉक्सर शिव थापा ने सुलेमान को बुरी तरह हराया

नई दिल्ली | Commonwealth Games 2022: खेलों के महाकुंभ ‘कॉमनवेल्थ गेम्स 2022’ का रंगारंग शुभारंभ हो गया है। 2022 ‘कॉमनवेल्थ गेम्स’ बर्मिंघम के एलेक्जेंडर स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। CWG 2022 खेलों की शुरूआत के पहले दिन भारत के लिए अच्छी खबर हैं। भारत ने पाकिस्तान पर विजय प्राप्त कर ली है। भारतीय बॉक्सर शिव थापा ने अपना दमदार जलवा दिखाना हुए पाकिस्तान के सुलेमान बलोच को 5-0 से बुरी तरह हरा दिया है।

ये भी पढ़ें:- शुरू हुई चुनावी जंग: राजस्थान छात्रसंघ चुनाव की तारीख का ऐलान, जानें चुनाव का पूरा कार्यक्रम

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का पहला स्वर्ण इंग्लैंड के नाम
CWG 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स की शुरूआत के साथ ही पहले दिन इंग्लैंड का बोलबाला रहा। कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का पहला गोल्ड मेडल इंग्लैंड ने जीत लिया है। इंग्लैंड के एलेक्स यी ने ट्रायथलॉन में स्वर्ण पदक हासिल किया है।

ये भी पढ़ें:- Bipasha Basu Pregnant: शादी के 6 साल बाद बिपाशा हुई प्रेग्नेंट! करण सिंह ग्रोवर जल्द बन सकते हैं पापा

आपको बता दें कि, 12 दिनों तक चलने वाले खेल के इस महाकुंभ में 72 देशों के 5000 से ज्यादा एथलीट 20 अलग-अलग खेलों के 280 इवेंट्स में भाग ले रहे हैं। इसमें भारत से 210 एथलीट हिस्सा ले रहे हैं। ये खिलाड़ी 15 खेलों में भारत को मेडल जीताने के लिए चुनौती पेश करेंगे। 

ये भी पढ़ें:- अर्पिता का तिलिस्म: अर्पिता मुखर्जी की खुल रही नई-नई परतें, 4 लग्जरी गाड़ियां गायब, भारी कैश भरा होने की आशंका

Must Read: विंबलडन की महिला दर्शक ने किर्गियोस पर दायर किया मुकदमा

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :