खेल: पाकिस्तान के खिलाफ मध्य क्रम में खेल सकते हैं केएल राहुल : स्टायरिस

पाकिस्तान के खिलाफ मध्य क्रम में खेल सकते हैं केएल राहुल : स्टायरिस
Expecting KL Rahul will be ready to go against Pakistan after game time in middle: Styris.
नई दिल्ली, 24 अगस्त। न्यूजीलैंड के पूर्व आलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने कहा है कि केएल राहुल 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप मैच में खेलने के लिए तैयार होंगे।

जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला में कार्यवाहक कप्तान राहुल को पहले मैच में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। लेकिन उन्हें अगले दो मैचों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला और एक सलामी बल्लेबाज के रूप में 1 और 30 रन बनाए।

राहुल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे मैचों में लंबी अवधि के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की। आईपीएल 2022 में खेलने के बाद राहुल जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 में भारत की कप्तानी करने वाले थे।

लेकिन चोट के कारण उन्हें सीरीज से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद, राहुल ने एक सर्जरी के लिए जर्मनी की यात्रा की। इसके कारण इंग्लैंड और आयरलैंड के दौरे के साथ-साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैचों से चूक गए। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 के लिए वापसी करनी थी। लेकिन वह कोरोना संक्रमित हो गए, जिससे उन्हें आराम करने की सलाह मिली।

स्पोर्ट्स ओवर द टॉप पर स्टायरिस ने स्पोर्ट्स18 पर कहा, सबसे पहले, केएल राहुल को लेकर कोई चिंता नहीं होगी। मुझे तब चिंता होगी, जब वह जल्द ही आउट होकर पवेलियन लौटेंगे। मुझे लगता उन्हें अपना समय लेकर खेलना चाहिए, क्योंकि उन्होंने नेट्स में बहुत पसीना बहाया है।

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच के लिए राहुल की तैयारियों के बारे में उनके विचार के बारे में पूछे जाने पर स्टायरिस ने बताया, मुझे उम्मीद है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ तैयार होंगे। मुझे लगता है कि वह बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इसका कारण शाहीन आफरीदी नहीं है, हम जानते हैं कि वह चोटिल है, जिस तरह से वह स्टंप टू स्टंप पर गेंदबाजी करते हैं। उसी तरह आप केएल राहुल को एलबीडब्ल्यू और बोल्ड आउट करते हैं।

आरजे/आरआर

Must Read: हाईकोर्ट के आदेश के बाद एआईसीएफ ने अंतरिम सचिव की नियुक्ति की

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :