मनोरंजन: पाताल लोक ने मुझे बड़ा ब्रेक दिया : इश्वाक सिंह

पाताल लोक ने मुझे बड़ा ब्रेक दिया : इश्वाक सिंह
Ishwak Singh
मुंबई, 24 अगस्त। स्ट्रीमिंग सीरीज रॉकेट बॉयज में अपने काम के लिए प्रशंसा पाने वाले अभिनेता इश्वाक सिंह इंडस्ट्री में दस साल पूरे करने वाले हैं। ऐसे में अभिनेता ने अपने प्रशंसको को प्यार और सम्मान के लिए धन्यवाद दिया है।

रॉकेट बॉयज में, इश्वाक ने भारतीय अंतरिक्ष कार्यक्रम के जनक विक्रम साराभाई की भूमिका निभाई है। परंतु पाताल लोक में अपने पुलिसकर्मी के किरदार से एक्टर ने हर तरफ से सुíखयां बटोरी और फैंस के बीच एक अलग पहचान बनाई।

अभिनेता अपने रास्ते में आए अवसरों के लिए बेहद आभारी हैं। लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि उनके पास पाताल लोक के लिए एक विशेष स्थान है जिसने उन्हें एक बड़ी सफलता हासिल करने में मदद की।

उन्होंने कहा, फिल्म उद्योग में मेरी यात्रा शुरू हुए लगभग एक दशक हो गया है लेकिन यह पाताल लोक थी जिसने उद्योग में मेरे करियर को आगे बढ़ाया।

इसने मुझे वह पहचान दी जिसे मैंने हमेशा एक अभिनेता के रूप में देखा, जो मुझे दी गई भूमिका के लिए सराहना मिली। मैं निश्चित रूप से उन सभी अन्य अवसरों के लिए आभारी हूं जो मुझे पहले मिले थे क्योंकि उन भूमिकाओं के बिना मैं नहीं होता मैं आज जहां हूं। लेकिन कभी-कभी यह एक भूमिका, एक चरित्र होता है जो आपके लिए बंद दरवाजे खोल देता है।

पाताल लोक एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जो 2020 में रिलीज हुई थी। इसमें जयदीप अहलावत, गुल पनाग, नीरज काबी और स्वास्तिका मुखर्जी ने अभिनय किया है।

इसने डिजिटल माध्यम के लिए टेलीविजन श्रृंखला के निर्माण में क्लीन स्लेट फिल्मज की शुरूआत की। सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

पीटी/एसकेपी

Must Read: ब्राइट आउटडोर के डॉ. योगेश लखानी को मिला वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा सर्टिफिकेट ऑफ एक्सीलेंस

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :