CM सलाहकार का उपनेता प्रतिपक्ष से सवाल: मुख्यमंत्री के सलाहकार संयम लोढ़ा ने उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से पूछा उपनेता प्रतिपक्ष लिखने का कारण, राठौड़ ने रमेश मीणा से जवाब पूछने की दी सलाह

 सोशल मीडिया पर सीएम के सलाहकार संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर विपक्ष के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से सवाल किया।  संयम लोढ़ा ने ट्वीट किया कि प्रिय राजेन्द्र राठौड़ जी, आपने स्वयं के लिए उप नेता, प्रतिपक्ष राजस्थान विधानसभा लिखा हुआ है। क्या यह पद राजस्थान विधानसभा के किसी भी नियम में है ?

मुख्यमंत्री के सलाहकार संयम लोढ़ा ने उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से पूछा उपनेता प्रतिपक्ष लिखने का कारण, राठौड़ ने रमेश मीणा से जवाब पूछने की दी सलाह

जयपुर। 
राजस्थान की राजनीति में एक ना एक राजनेता के बयान विवादों में या फिर चर्चा में रहते है। अब मुख्यमंत्री के नवनियुक्त सलाहकार ने विपक्ष के उपनेता प्रतिपक्ष के पद पर ही सवाल उठाए।
 सोशल मीडिया पर सीएम के सलाहकार संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर विपक्ष के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से सवाल किया। 
संयम लोढ़ा ने ट्वीट किया कि प्रिय राजेन्द्र राठौड़ जी, आपने स्वयं के लिए उप नेता, प्रतिपक्ष राजस्थान विधानसभा लिखा हुआ है। क्या यह पद राजस्थान विधानसभा के किसी भी नियम में है ?


कोर्ट का आदेश मंत्रियों की संख्या और ऑफ़िस ऑफ प्रोफ़िट के लिहाज़ से है, किसी भी विधायक को कोई लाभ नहीं दिया गया है। 
इस सवाल के जवाब पर राजेंद्र राठौड़ ने संयम लोढ़ा को टैग करते हुए लिखा कि सलाहकार महोदय जी, आपको मेरी सलाह है कि आप जैसे योग्य व्यक्ति को टिकट से वंचित रखने वाली कांग्रेस पार्टी के CM @ashokgehlot51 जी से पूछना कि 14वीं विधानसभा में जब कांग्रेस के मिनी बस सवारी जितने 21 MLA थे, तब वर्तमान सरकार में मंत्री रमेश मीणा जी को उपनेता प्रतिपक्ष क्यों बनाया ?


राठौड़ ने लिखा कि आपको हर बार कांग्रेस अयोग्य मानकर टिकट से महरूम रखती है लेकिन आप सदैव 'अंगूर खट्टे है' की तर्ज पर टिकट नहीं मिलने के बाद भी दर्द को दबाकर कांग्रेस के स्वघोषित प्रवक्ता की भूमिका में आ जाते हैं। 
मित्र, आप संघर्ष करते रहे, कभी तो अंगूर मीठे होंगे।कभी तो आपकी योग्यता का सम्मान होगा।

Must Read: यूपी में 15 अगस्त को नहीं होगी छुट्टी, खोले जाएंगे सभी स्कूल, कॉलेज और कार्यालय

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :