सिरोही में प्रवासियों ने भेजी राहत: सूरत महानगर पालिका के चेयरमैन और सिरोही के नून गांव निवासी दिनेश राजपुरोहित ने दी 12 लाख की मेडिकल राहत सामग्री

कोरोना की महामारी को देखते हुए संकट की इस घड़ी में कर्मभूमि से जन्मभूमि की ओर चलो गांव की ओर के संकल्प के साथ प्रवासी बंधु दिनेश राजपुरोहित ने जिला कलेक्टर को करीबन 12 लाख 22 हजार की मेडिकल राहत सामग्री सुपुर्द की।

सूरत महानगर पालिका के चेयरमैन और सिरोही के नून गांव निवासी दिनेश राजपुरोहित ने दी 12 लाख की मेडिकल राहत सामग्री

सिरोही।
कोरोना की महामारी को देखते हुए संकट की इस घड़ी में कर्मभूमि से जन्मभूमि की ओर चलो गांव की ओर के संकल्प के साथ प्रवासी बंधु दिनेश राजपुरोहित ने जिला कलेक्टर को करीबन 12 लाख 22 हजार की मेडिकल राहत सामग्री सुपुर्द की। भाजपा नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल ने बताया कि समीपवर्ती नून गांव के मूल निवासी दिनेश पुरोहित चेयरमैन सूरत म्युनिसिपल कॉरपोरेशन गुजरात ने करीबन एक माह से सूरत में कोविड-19 आइसोलेशन सेंटर का संचालन कर रहे हैं वहां पर करीबन सैकड़ों पीड़ितों ने अपना इलाज करवा कर स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचे है। अब कर्मभूमि से जन्मभूमि की ओर सोच के साथ सोमवार को दिनेश राजपुरोहित ने सिरोही जिले के लिए मेडिकल व्यवस्था उपलब्ध करवाई। राजपुरोहित सदैव मानव सेवा के लिए तत्पर रहते हैं।

उनका मानना है की कर्म भूमि पर सेवा के उपरांत जन्मभूमि में भी अपना कुछ योगदान देना चाहिए। इस उद्देश्य से उन्होंने जिला कलेक्टर सिरोही को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन, एनआरबीएम मास्क, ऑक्सीजन सिलेंडर,कोरोना की जरूरी दवाइयां इत्यादि सिरोही जिले के जरूरतमन्दों के लिए जिला कलेक्टर को सोंपी है। इस मौके पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष हेमंत पुरोहित, विजय भाई पटेल, विक्रमसिंह राजपुरोहित मोहब्बत नगर, पूर्व मंडल अध्यक्ष महिपालसिंह चारण, अशोक रूपाजी पुरोहित,नारायणलाल पुरोहित सिंदरथ,रामेश्वर पिंडवाड़ा, बालकिशन नून, प्रवीण पुरोहित जावाल, राहुल रावल, नून सरपंच नेनसिंह राजपुरोहित इत्यादि उपस्थित रहे। 
2 माह तक 5 हजार लोगों को रोजाना वितरित किया था राशन
पिछले वर्ष भी महामारी में दिनेश राजपुरोहित ने सिरोही जिले में  हजारों की संख्या में मास्क,सेनेटाइजर,पीटीई किट, मेडिसन आदि उपलब्ध करवाई थी। राजपुरोहित ने पिछले वर्ष लॉक डाउन में सूरत में करीबन 2 महीने तक हर दिन  5000 भोजन के पैकेट वितरित किए थे।  सूरत से राजस्थान के लिए ट्रेन और बस सुविधा में भी इनका अहम योगदान रहा था। 

इसे भी पढ़ें :- https://firstbharat.in/Under-the-Gehlot-government-the-Sirohi-Municipal-Council-seized-a-family-selling-vegetables-to-the-poor-while-the-Gujaratis-are-being-drunk-by-sitting-in-a-bar-in-Abu-Road

Must Read: रीट 2022 के एडमिट कार्ड जारी, अभ्यर्थी यहां से आसानी से कर सकते हैं डाउनलोड

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :