Meera Bai को सलमान की बधाई: टोक्यो ओलिंपिक मेडलिस्ट मीराबाई चानू से सेलेब्स की मुलाकात, दी बधाई

टोक्यो ओलिंपिक में पदक जीतने के बाद भारत की वेटलिफ्टर मीराबाई चानू अब सेलेब्स बन गई। जहां एक ओर चानू को सोशल मीडिया पर लोग बहुत पसंद कर रहे है और शुभकामनाएं दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ सेलेब्स ने मीराबाई से मिलकर बधाई दी। बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान ने बुधवार मीराबाई चानू से मिलकर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

टोक्यो ओलिंपिक मेडलिस्ट मीराबाई चानू से सेलेब्स की मुलाकात, दी बधाई

नई दिल्ली, एजेंसी।
टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympics ) में पदक जीतने के बाद भारत की वेटलिफ्टर मीराबाई चानू(Weightlifter Mirabai Chanu) अब सेलेब्स बन गई। जहां एक ओर चानू को सोशल मीडिया (Social media) पर लोग बहुत पसंद कर रहे है और शुभकामनाएं दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ सेलेब्स ने मीराबाई से मिलकर बधाई दी। बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) ने बुधवार मीराबाई चानू से मिलकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसकी फोटो सलमान ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो के साथ सलमान ने मीराबाई के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर  लिखा कि मीराबाई चानू हमारी सिल्वर मेडलिस्ट(Silver medalist) आपके लिए मैं बहुत खुश हूं। आपसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में सलमान खान ने पारंपरिक स्कार्फ (scarves)पहना हुआ है। यह स्कार्फ मीराबाई ने सलमान को इस मुलाकात में गिफ्ट किया है। मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने सलमान खान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि बहुत बहुत धन्यवाद सलमान खान सर। मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और आपसे मिलना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था। इससे पहले एक इंटरव्यू में भी मीराबाई ने कबूल किया था कि वे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा था कि  सलमान खान मुझे बहुत ज्यादा पसंद हैं। उनका बॉडी स्ट्रक्चर, सब पसंद है।


इससे पहले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर(Cricketer Sachin Tendulkar) ने भी मीराबाई चानू से मुलाकत कर उन्हें शुभकामनाएं दी थी। इसकी फोटो सचिन ने एक स्पेशल नोट के साथ शेयर की थी। टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020)में मीराबाई चानू ने विमेंस वेटलिफ्टिंग 49 किलो कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता। सलमान खान के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मीराबाई चानू को मेडल जीतने पर बधाई दी है।

Must Read: स्पेन के राफेल नडाल ने इटैलियन ओपन में सर्बिया के जोकोविच को हराया

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :