आईपीएल में आज मुंबई बनाम पंजाब: आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगा मुकाबला

आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला होगा। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आयोजित मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। मुंबई आईपीएल के इस सीजन में अपने शुरुआती चारों मुकाबले हार चुकी है।

आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगा मुकाबला

नई दिल्ली, एजेंसी। 
आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला होगा। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आयोजित मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। मुंबई आईपीएल के इस सीजन में अपने शुरुआती चारों मुकाबले हार चुकी है। ऐसे में अब मुंबई आज जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी।
वहीं पंजाब किंग्स ने चार में से दो मैच जीत लिए। पंजाब तीसरी जीत भी हासिल कर सकता था, लेकिन तेवतिया ने अंतिम दो गेंदों पर छक्के मारकर यह जीत छीन ली। आज के मैच में दोनों ही टीमें जीतकर लय में लौटना चाहेगी।

इस बार सीजन के शुरुआत में बेंगलुरु की ओर से 205 रनों का विशाल स्कोर चेज कर पंजाब ने अपनी पहली जीत दर्ज कराई थी। पंजाब को दूसरे मुकाबले में कोलकाता से हार का सामना करना पड़ा।

जबकि इसके बाद चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज कराई। पंजाब ने चौथा मुकाबला गुजरात से हारा। गुजरात ने 190 रनों का टारगेट दिया, इसके जवाब में पंजाब शुभमन गिल और तेवतिया के आगे मैच गंवा बैठी।
आज के मैच में पंजाब अपनी गेंदबाजी में बदलाव कर सकती है। मुंबई के रोहित शर्मा की तरह पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल भी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। मुंबई इंडियंस इस बार बेहद कमजोर साबित हुई।, पंड्या, बोल्ट, चाहर जैसे खिलाड़ी के जाने के बाद टीम का बैलेंस कुछ बिगड़ सा गया। गेंदबाजी में भी कुछ खास आक्रमण नजर नहीं आ रहा। जसप्रीत बुमराह पहले ही तरह गेंदबाजी में कुछ खास नहीं कर पा रहे। हालांकि पंजाब के खिलाफ जसप्रीत का रिकॉर्ड अच्छा रहा है। 
आज के मुकाबले में मुंबई को मैच जीतना है तो रोहित शर्मा को अंत तक खेलना होगा। सूर्य कुमार पिछली दो पारियों से बल्लेबाजी में अकेले पड़ गए। उसके साथ दूसरे छोर पर कोई बल्लेबाज नहीं है। 

Must Read: टी—20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी के बचाव में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :