Cricke @ कप्तान का डांस वीडियो वायरल: श्रेयस अय्यर का डेब्यू टेस्ट मैच में शतक लगाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने किया डांस, वीडियो वायरल

भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में भारतीय खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने शतक लगाया। अय्यर ने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक लगाने वाले भारत के 16वें बल्लेबाज हैं। इसके जश्न में टी—20 क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करने के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है।

श्रेयस अय्यर का डेब्यू टेस्ट मैच में शतक लगाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने किया डांस, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, एजेंसी। 
भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में भारतीय खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने शतक लगाया। अय्यर ने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक लगाने वाले भारत के 16वें बल्लेबाज हैं। इसके जश्न में टी—20 क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करने के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कप्तान शर्मा के साथ अय्यर और शार्दूल ठाकुर ने कोई शहरी बाबू गाने पर डांस करते हुए नजर आए हैं। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में चल रहे टेस्ट मैच में अय्यर ने 105 रनों की पारी खेली थी। कप्तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर को शतक लगाने पर बधाई दी।


इसके साथ ही कप्तान शर्मा ने अय्यर की जमकर तारीफ की। श्रेयस के शतक के बाद उन्होंने डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि बहुत बढ़िया श्रेयस अय्यर, हर सही कदम के लिए। आपको बता दें ​कि श्रेयस अय्यर से पहले 15 भारतीय खिलाड़ियों ने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक लगाया है। इनसे पहले पृथ्वी शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक जड़ा था। न्यूजीलैंड के खिलाफ कृपाल और सुरिंदर अमरनाथ ने अपने डेब्यू टेस्ट में सेंचुरी लगाई थी। बात अगर टेस्ट मैच के स्कोर की करें तो भारत ने अपनी पहली पारी में 10 विकेट के नुकसान पर 345 रन बनाए, जबाव में न्यूजीलैंड ने तीसरे दिन 12 बजे तक 192 रन बनाकर एक विकेट गंवा दिया। 

Must Read: फ्रेंच ओपन के प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंचे विलियम्स, मदवेदेव, अलेक्जेंडर

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :