जम्मू कश्मीर में बीएसएफ की कार्रवाई: बीएसएफ के जवानों ने जब्त की 135 करोड़ की हेराइन, 1 तस्कर का मार गिराया

जम्मू-कश्मीर में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) को मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़ी बड़ी सफलता मिली है। बीएसएफ  ने यहां से 27 किलो हेराइन जब्त की है। बताया जा रहा है कि इस हेराइन की इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीबन 135 करोड़ रुपए है। हेराइन जब्त करने के साथ ही बीएसएफ के जवानों ने एक तस्कर को भी मार गिराया है।

बीएसएफ के जवानों ने जब्त की 135 करोड़ की हेराइन, 1 तस्कर का मार गिराया

नई दिल्ली, एजेंसी। 
जम्मू-कश्मीर में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) को मादक पदार्थों की तस्करी (Drug Smuggling ) से जुड़ी बड़ी सफलता मिली है। बीएसएफ  ने यहां से 27 किलो हेराइन ( Heroine)जब्त की है। बताया जा रहा है कि इस हेराइन की इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीबन 135 करोड़ रुपए है। हेराइन जब्त करने के साथ ही बीएसएफ के जवानों ने एक तस्कर को भी मार गिराया है। बीएसएफ के हवाले से न्यूज एजेंसी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी है। इससे पहले रविवार को बारामूला पुलिस ने उरी इलाके में एक नार्को टेरर मॉड्यूल का पर्दाफाश किया था। यहां से 6 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि ये लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। कश्मीर पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार लोगों के पास से 4 पिस्टल, 10 ग्रेनेड, 21 लाख रुपए केश, 4 वाहन और 9 किलो हेरोइन बरामद हुई थी। हेराइन की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में करीब 45 करोड़ रुपए बताई जा रही है।  जबकि श्रीनगर में आतंकवादियों ने मंगलवार को सीआईडी के इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना नौगाम इलाके में हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नौगाम थाना क्षेत्र के कनिपोरा में आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार को उनके घर के पास 3 गोलियां मार दीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

Must Read: देश की रक्षा में युवा शक्ति व अनुभव के सेतु बनेंगे अग्निवीर

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :