Rajasthan News: पाकिस्तान से आया युवक नूपुर शर्मा की हत्या करने, साथ में लाया, दो चाकू, रोटियां और धार्मिक पुस्तकें

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने धर दबोचा है। ये पाकिस्तानी घुसपैठिया नुपुर शर्मा की हत्या करने के लिए भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहा था। 

पाकिस्तान से आया युवक नूपुर शर्मा की हत्या करने, साथ में लाया, दो चाकू, रोटियां और धार्मिक पुस्तकें

जयपुर | भाजपा से निष्कासित नुपुर शर्मा से जुड़ा विवाद अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब पाकिस्तान भी नुपुर शर्मा की जान का दुश्मन बन गया है। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने धर दबोचा है। ये पाकिस्तानी घुसपैठिया नुपुर शर्मा की हत्या करने के लिए भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहा था। 

मिली जानकारी के मुताबिक, श्रीगंगानगर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर पकड़े गए घुसपैठिए का नाम रिजवान अशरफ बताया जा रहा है। उसने पुछताछ में खुलासा किया है कि, वह नुपुर शर्मा की हत्या के लिए भारत में घुसपैठ कर रहा था। बीएसएफ के अनुसार, शनिवार आधी रात के समय  खखां के पास एक आदमी पाकिस्तान की ओर से सीमा पार करते दिखाई दिया। इस पर बीएसएफ जवानों ने एक्शन लेते हुए रिजवान अशरफ को दबोच लिया। 

ये भी पढ़ें:- Sri Lanka Crisis: श्रीलंका में भारतीय अधिकारी गंभीर घायल, उच्चायोग ने दी नागरिकों को सावधान रहने की सलाह

बीएसएफ को मिले दो चाकू, रोटियां और धार्मिक पुस्तकें
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के अनुसार, बीएसएफ के जवान इलाके में बॉर्डर पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान पाकिस्तानी घुसपैठिए के मंसूबों पर पानी फेरते हुए बीएसएफ के जवानों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बीएसएफ को उसके पास से दो चाकू, रोटियां, पानी की बोतल, धार्मिक पुस्तकें और कपड़े मिले हैं। 

ये भी पढ़ें:- Maharashtra Political Drama: उद्धव ठाकरे को झटके की तैयारी! आज 12 सांसद शिंदे गुट में हो सकते हैं शामिल, दिल्ली में चल रही बैठक

जांच एजेंसियां जुटी पूछताछ में
पुलिस ने मामला दर्ज कर पाक घुसपैठिए रिजवान अशरफ को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वह कठियालाशेख जिला मंडी बहाउद्दीन पंजाब पाकिस्तान का रहने वाला है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश 5 दिन के रिमांड पर लिया है। जिसके बाद जांच एजेंसियां उससे पूछताछ जुटी हैं। जिसमें खुलासा हुआ है कि, घुसपैठिया रिजवान नुपूर शर्मा आपत्तिजनक बयान देने को लेकर सबक सिखाना चाहता था।

Must Read: पुलिस ने बरामद किया अंकिता भंड़ारी का शव, गुस्साई भीड़ ने रिजॉर्ट में लगाई आग

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :