सक्रिय मामलों की संख्या 1 हजार 622: राजस्थान के कई जिले फिर से कोरोना की चपेट में, हर दिन आंकड़ा पहुंच रहा 200 पार

प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 213 नए संक्रमित सामने आए हैं। हालांकि, इसी दौरान 204 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी है और अस्पताल से घर लौटे हैं।

राजस्थान के कई जिले फिर से कोरोना की चपेट में, हर दिन आंकड़ा पहुंच रहा 200 पार

जयपुर | राजस्थान में कोरोना के केस अब रूकने का नाम नहीं ले रहे है और प्रत्येक दिन लगातार 200 के पार सामने आ हैं। राज्य के कई जिले एक बार फिर से कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिसके चलते एक्टिव मामलों की संख्या में भी इजाफा हो गया है। राज्य में जुलाई महीने में ही सक्रिय मामले बढ़कर 1500 से ज्यादा हो गए हैं। इसी बीच राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र के बेटे राजन मिश्र और चूरू जिला कलेक्टर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। 

इसी बीच प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 213 नए संक्रमित सामने आए हैं। हालांकि, इसी दौरान 204 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी है और अस्पताल से घर लौटे हैं। ऐसे में सक्रिय मामलों की संख्या 1 हजार 622 हो गई हैं। बता दें कि, प्रदेश में कोरोना से अब तक कुल 9 हजार 577 मौतें हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:- देखते-देखते नदी में डूब गया दोस्त : पाली: नदी में नहाने उतरी दोस्तों की टीम के साथ हादसा, आंखों के सामने नदी में समा गया दोस्त

कोरोना मामलों को लेकर जयपुर से कॉम्पेटिशन में जोधपुर
प्रदेश में बड़ी संख्या में सामने आ रहे कोरोना संक्रमितों को लेकर अब राजधानी जयपुर के बाद जोधपुर में भी संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता दिख रहा है। जहां जयपुर में बीते दिन 48 नए संक्रमित दर्ज किए गए तो वहीं जोधपुर में 40 मरीज मिले हैं। इसके बाद अलवर में 23 तो बीकानेर में 18 पॉजिटिव दर्ज हुए। जबकि, अजमेर में 15, उदयपुर- बाड़मेर में 11-11, बांसवाड़ा-भीलवाड़ा-डूंगरपुर- सिरोही में 7-7, सीकर में 5, नागौर में 4, चित्तौड़गढ़-दौसा में 3-3, झालावाड़ में 2, बारां- धौलपुर में एक-एक संक्रमित मरीज सामने आया है। 

ये भी पढ़ें:- CM Yogi ने जताया दुख: बाराबंकी में भीषण बस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत, कई सवारियां घायल, गंभीर लखनऊ रेफर

Must Read: राजस्थान में खनन माफिया बेखौफ! भरतपुर सांसद पर हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :