सरेआम शराब पीता नजर आया: बॉबी कटारिया ने फिर देहरादून पुलिस को दिया चकमा, अर्जी के बावजूद कोर्ट में नहीं किया सरेंडर

बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ था। जिसमें बॉबी कटारिया देहरादून-मसूरी रोड पर कुर्सी व टेबल लगाकर सरेआम शराब पीता नजर आया। साथ ही बुलेट से खतरनाक स्टंट भी करता दिखा। मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन बॉबी कटारिया ने उल्टा ही उत्तराखंड पुलिस को ललकारा था।

बॉबी कटारिया ने फिर देहरादून पुलिस को दिया चकमा, अर्जी के बावजूद कोर्ट में नहीं किया सरेंडर
बॉबी कटारिया

देहरादून | मसूरी देहरादून मार्ग पर ट्रैफिक रोककर सरेआम सड़कों पर शराब पीने और अमर्यादित हरकतों से चर्चाओं में आने वाले यूट्यूबर बॉबी कटारिया अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

हालांकि, बॉबी कटारिया ने एक दिन पहले देहरादून सीजेएम कोर्ट में मंगलवार यानी आज सरेंडर करने की अर्जी दाखिल की थी, लेकिन वो कोर्ट में सरेंडर करने नहीं पहुंचा। उधर, सीजेएम कोर्ट परिसर के बाहर पुलिस उसे दबोचने के लिए इंतजार करती रही।

उधर, दूसरी तरफ बॉबी कटारिया के सरेंडर करने की सूचना मिलते ही सीजेएम कोर्ट परिसर में सुबह से ही पुलिस, एसओजी समेत इंटेलिजेंस की टीमें उसे दबोचने के लिए टकटकी लगाकर मुस्तैदी से खड़ी रही, लेकिन बॉबी कटारिया के न पहुंचने पर उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा। बताया जा रहा है कि बॉबी कटारिया ने गिरफ्तारी के डर से कोर्ट में सरेंडर करने का प्लान फिलहाल चेंज कर दिया है।

बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की दबिश जारी: कैंट थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत का कहना है कि आरोपी के वकील की तरफ से सरेंडर करने की एप्लीकेशन दाखिल करने से पहले ही कानूनी प्रक्रिया के तहत पुलिस ने अपनी रिपोर्ट कोर्ट में सबमिट कर दी थी, लेकिन इसके बावजूद बॉबी कटारिया ने कोर्ट में सरेंडर नहीं किया। ऐसे में अब बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों में दबिश दी जाएगी। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, कानूनी प्रक्रिया के तहत किसी भी आरोपी की ओर से जब कोर्ट में सरेंडर करने की अर्जी लगाई जाती है तो उसी के परिपेक्ष में संबंधित थाने स्तर से भी कोर्ट में वांटेड होने की रिपोर्ट भी दाखिल होना जरूरी है। तभी न्यायालय में सरेंडर होने की एप्लीकेशन स्वीकार की जाती है। ऐसे में बॉबी कटारिया के मामले में थाना कैंट ने कोर्ट में उसकी रिपोर्ट दाखिल की, लेकिन इसके बावजूद आरोपी ने सरेंडर नहीं किया। ऐसे में फिर से उसकी गिरफ्तारी की कार्रवाई तेज की जाएगी।

गौर हो कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ था। जिसमें बॉबी कटारिया देहरादून-मसूरी रोड पर कुर्सी व टेबल लगाकर सरेआम शराब पीता नजर आया। साथ ही बुलेट से खतरनाक स्टंट भी करता दिखा। मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन बॉबी कटारिया ने उल्टा ही उत्तराखंड पुलिस को ललकारा था।

जिस पर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए बॉबी कटारिया के खिलाफ देहरादून के थाना कैंट में आईपीसी की धारा 290/510/336/342 और 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया। वहीं, बॉबी कटारिया ने उत्तराखंड पुलिस की नोटिस का जवाब नहीं दिया। जिसके बाद कैंट पुलिस ने देहरादून की एक कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल किया और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई।

कौन है बॉबी कटारिया :

बॉबी कटारिया एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, वह हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है। इंस्टाग्राम पर उसके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। बॉडी बिल्डिंग का शौक रखने वाला कटारिया खुद को सोशल वर्कर बताता है। कटारिया गुरुग्राम के बसई गांव का है और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहता है। उसका असली नाम बलवंत कटारिया है।

Must Read: कोरोना के बीच राजस्थान में नई बीमारी ‘मंकीपॉक्स’ को लेकर अलर्ट, सभी जिलों को दिए गए ये निर्देश

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :