Thai Boxing championship @ जयपुर: राजधानी के हरमाड़ा में आयोजित थाई बॉक्सिंग चैंपियनशिप में करीरी गांव के हर्षित को ब्रॉन्ज मेडल

राजधानी के हरमाड़ा इलाके में रविवार को फर्स्ट थाई बॉक्सिंग चैंपियनशिप आयोजित की गई। जूनियर वर्ग में जयपुर के शाहपुरा तहसील के करीरी गांव हाल हरमाड़ा निवासी हर्षित शेखावत पुत्र जितेंद्र सिंह शेखावत ने ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया है।

राजधानी के हरमाड़ा में आयोजित थाई बॉक्सिंग चैंपियनशिप में करीरी गांव के हर्षित को ब्रॉन्ज मेडल

जयपुर।
राजधानी के हरमाड़ा इलाके में रविवार को फर्स्ट थाई बॉक्सिंग चैंपियनशिप आयोजित की गई। जूनियर वर्ग में जयपुर के शाहपुरा तहसील के करीरी गांव हाल हरमाड़ा निवासी हर्षित शेखावत पुत्र जितेंद्र सिंह शेखावत ने ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया है। हर्षित के पिता जितेंद्र सिंह ने बताया कि हरमाड़ा स्थित आल द बेस्ट स्कूल में आयोजित चैंपियनशिप में हर्षित ने शानदान प्रदर्शन किया और ब्रॉन्ज मेडल जीता है।

हर्षित उत्तम मार्शल आर्ट में ट्रेनर सेंसाई उत्तम सिंह तोमर के पास प्रशिक्षण प्राप्त किया हैं। उन्होंने बताया कि हर्षित के साथ ही उत्तम मार्शल आर्ट सेंटर के राहुल नाथावत, आर्यन,सानिया, गुंजन शेखावत,सचिन, मंयक, मनीष,चंचल सहित कई खिलाड़ियों ने पदक जीते हैं।

Must Read: नागौर में मुंहबोले मामा ने 7 साल की भांजी की रेप के बाद कर दी हत्या, गिरफ्तार, एसपी ने 7 दिन में चार्जशीट पेश करने का दिया आश्वासन

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :