Bollywood अभिनेत्री कंगना रनौत ब्रालेट: व्हाइट ब्रालेट और पेंट में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग बुडापोस्ट में पूरी कर ली है। कंगना ने सोशल मीडिया के हवाले से फिल्म की शूटिंग पूरी करने की जानकारी शेयर की है। इसके साथ ही कंगना रनौत ने अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैंस से शेयर की।

व्हाइट ब्रालेट और पेंट में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने

मुंबई, एजेंसी।
बॉलीवुड (Bollywood) की अभिनेत्री कंगना रनौत(kangana ranaut) ने अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ (Dhaakad)की शूटिंग बुडापोस्ट में पूरी कर ली है। कंगना ने सोशल मीडिया के हवाले से फिल्म की शूटिंग पूरी करने की जानकारी शेयर की है। इसके साथ ही कंगना रनौत ने अपनी कुछ तस्वीरें(photos) भी सोशल मीडिया पर फैंस से शेयर की।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट(Instagram account) पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को मूवी की रैपअप पार्टी की एक फोटो भी शेयर कर दी। कंगना ने लिखा कि मेरी फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। अभी से धाकड़ की याद आ रही है। पोस्ट के साथ ही कंगना ने मूवी के सेट का एक वीडियो भी शेयर किया है। फिल्म की रैपअप पार्टी से कंगना रनौत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। इन फोटोज में कंगना व्हाइट ब्रालेट(white bralette) और पेंट में बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री कंगना ने अपनी 2 ग्लैमरस फोटोज को शेयर कर लिखा, मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देख कर जीते हैं जिस काफिर पे दम निकले -गालिब.

इसके अलावा भी कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया स्टोरी पर मूवी की रैपअप पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं, इसमें वह टीम मेंबर्स के साथ एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि धाकड़ फिल्म मूवी इस वर्ष एक अक्टूबर को रिलीज हो सकती है।  इसका निर्देशन रजनीश घई(Rajneesh Ghai) ने किया हैं। मूवी धाकड़ में कंगना रनौत एक फीमेल स्पाई एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आएगी।  इस स्पाई थ्रिलर मूवी में अभिनेत्री कंगना रनौत के अलावा दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Must Read: जालोर के रामसीन और मांड़ोली सेक्टर में स्वास्थ्य कार्यक्रम किशोर—किशोरी प्रशिक्षण शिविर में दी शारीरिक व मानसिक परिवर्तन की जानकारी

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :