JDU के विधायक की शर्मनाक हरकत: अंडरवियर और बनियान में टहलते हुए नजर आए बिहार के विधायक, वीडियो वायरल

बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक गोपाल मंडल की शर्मनाक हरकत सामने आई है। विधायक महोदय का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विधायक जी अंडरवियर और बनियान में टहलते हुए नजर आ रहे है। यह विधायक पटना से नईदिल्ली जा रही तेजस एक्सप्रेस ट्रेन का है।

अंडरवियर और बनियान में टहलते हुए नजर आए बिहार के विधायक, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, एजेंसी।
बिहार में नीतीश कुमार(Nitish Kumar) की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक गोपाल मंडल(MLA Gopal Mandal) की शर्मनाक हरकत सामने आई है। विधायक महोदय का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विधायक जी अंडरवियर और बनियान(underwear and vest) में टहलते हुए नजर आ रहे है। यह विधायक पटना से नईदिल्ली जा रही तेजस एक्सप्रेस ट्रेन का है। इतना ही नहीं, विधायक जी की इस हरकत के बाद कुछ यात्रियों ने आपत्ति जताई तो उनसे गाली गलौज तक की गई।
जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात राजेंद्र नगर (पटना) से नई दिल्ली जा रही गाड़ी संख्या 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस (Tejas Rajdhani Express)में जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल सफर कर रहे थे। इस दौरान वे ट्रेन में सिर्फ बनियान और अंडरवियर में टहलते दिखे। यात्रियों ने कड़ी आपत्ति जताई तो उनसे गाली-गलौज करने लगे। विधायक ने चलती ट्रेन में खूब हंगामा किया। यात्रियों की शिकायत पर ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रही आरपीएपफ के जवान मौके पर पहुंच गए। हालांकि जवानों के समझाने के बाद विधायक अपने A-1 कोच के कूपे में चले गए। हालांकि मामला बढ़ने पर विधायक महोदय ने पेट खराब होने का हवाला दिया।


टॉयलेट से आए तो बनियान में...
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल और उनके साथी सीट नंबर 13, 14 और 15 पर सफर कर रहे थे। इसी बीच मंडल टॉयलेट चले गए। वापस आए तो उन्होंने कपड़े उतार दिए थे और केवल अंडरवियर व बनियान में बाहर आ गए। इस पर ट्रेन की सीट 22-23 पर बैठे यात्री प्रह्लाद पासवान (Passenger Prahlad Paswan)ने आपत्ति जताई। पासवान अपने परिवार के साथ ट्रेन में सफर कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यहां महिलाएं भी बैठी हैं ऐसे में आपको मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए।  इस पर विधायक ने गलती मानने की बजाय बहस शुरू कर दी। आरपीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि प्रह्लाद ने लिखित शिकायत नहीं की है।

पहले भी चर्चा में रहे हैं विधायक मंडल
विधायक गोपाल मंडल अपने कारनामों को लेकर या फिर बयान बाजी को लेकर आए दिन चर्चा में रहते है। हाल ही में विधायक मंडल ने बिहार के डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद पर अवैध उगाही करने का आरोप लगा दिया था, फिर कुछ दिन बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हीं डिप्टी CM को आई लव यू कहते नजर आए थे।

Must Read: सांसद नीरज डांगी ने हवाई अड्डों के निजीकरण का मामला राज्यसभा में उठाया

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :