अपशब्दों का रिकार्ड: कांग्रेस के विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने भैंसरोगढ़ थानाधिकारी संजय गुर्जर को दी गालियां, एसएचओ ने कराया मुकदमा दर्ज

राजस्थान  में कांग्रेस विधायक द्वारा एक थानाधिकारी को मां—बहन की गालियां देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में सोशल मीडिया पर ऑडियो भी वायरल हो रही है। इस ऑडियो में कांग्रेस विधायक जहां लगातार गालियों पर गालियां दे रहे हैं, वहीं एसएचओ विधायक से गालियां नहीं देने का अनुरोध कर रहा है

कांग्रेस के विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने भैंसरोगढ़ थानाधिकारी संजय गुर्जर को दी गालियां, एसएचओ ने कराया मुकदमा दर्ज

जयपुर | राजस्थान की राजनीति में ​किसी ना किसी राजनेताओं के बयान से आए दिन हंगामा होना अब आम हो चला। राजनेताओं के विवादित बयान अक्सर सामने आ रहे हैं।

 ऐसे में अब राजस्थान  में कांग्रेस विधायक द्वारा एक थानाधिकारी को मां—बहन की गालियां देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में सोशल मीडिया पर ऑडियो भी वायरल हो रही है।

इस ऑडियो में कांग्रेस विधायक जहां लगातार गालियों पर गालियां दे रहे हैं, वहीं एसएचओ विधायक से गालियां नहीं देने का अनुरोध कर रहा है। बहरहाल, एसएचओ की शिकायत पर विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक चित्तौड़गढ़ के बेगूं विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने भैंसरोगढ़ थानाधिकारी संजय गुर्जर को मोबाइल पर जमकर गालियां सुनाई।


करीबन आधा घंटे से अधिक के ऑडियो में विधायक बिधूड़ी ने थानाधिकारी को 100 से अधिक बार मां—बहन की गालियां दी। यह ऑडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

जबकि विधायक का कहना है कि इस ऑडियो के साथ छेड़छाड़ की गई। मैं गालियां नहीं देता।

भैंसरोगढ़ थाने में मामला दर्ज 
विधायक का ऑडियो सामने आने के बाद एसएचओ संजय गुर्जर ने गुरुवार को चित्तौड़गढ एसपी को प्रार्थना पत्र पेश कर लाइन में भेजने की मांग की।

संजय गुर्जर ने लिखा कि विधायक के दबाव में काम नहीं किया जा सकता है। ऐसे में उन्हें लाइन भेज दिया जाए। एसपी ने उन्हें तत्काल लाइन भेज दिया।

 वहीं इससे पहले एसएचओ संजय गुर्जर ने भैंसरोगढ़ थाने में विधायक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।  

ऑडियो में विधायक ने दी बर्खास्त करने की धमकी

सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो में विधायक बिधूड़ी की ओर से थानाधिकारी को 15 दिन में बर्खास्त करने की धमकी दी जा रही है।

 थाना अधिकारी गुर्जर कह रहे है कि जब कोई केस बन ही नहीं रहा तो मैं जबरदस्ती कैसे कर सकता हूं। एसएचओ ने कहा कि मुझे फांसी पर चढ़ा दो, लेकिन आप के कहने पर मैं गलत काम नहीं करूंगा।

विधायक एसएचओ को धमकी दे रहे है कि अब देख तेरा क्या हाल करूंगा। विधायक द्वारा बार बार मां—बहन की गंदी गंदी गालियां देने पर एसएचओ ने कहा आपकी गालियां सुनने के लिए पुलिस में भर्ती नहीं हुआ।

​एसएचओ ने गालियां नहीं देने की सलाह दी तब भी विधायक नहीं रूके तो एसएचओ ने फोन काट दिया।

आखिर क्या है मामला

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक यह मामला जमीन के अतिक्रमण का बताया जा रहा है। इसमें किसी संजय वाधवा पर धारा बदलने तथा सख्त कार्रवाई करने का दवाब बनाया जा रहा था।

रावतभाटा में भी अतिक्रमण की कार्रवाई को लेकर इसमें स्टे बताया जा रहा है। संजय वाधवा ने हाईकोर्ट में रिट लगाकर जमानत ले ली। संभवतया: विधायक इससे नाराज हो गए। 

Must Read: CM की कोरोना समीक्षा बैठक में मंत्रियों के बीच मतभेद, कोई धार्मिक स्थल तो कोई स्कूल—कॉलेज बंद करने के पक्ष में, CM ने 3 जनवरी से सख्ती करने के दिए निर्देश

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :