Alwar: अलवरः फिल्मी स्टाइल में आए 6 डकैत, बैंक में घुस 10-15 मिनट में खेल गए पूरा गेम

अलवरः फिल्मी स्टाइल में आए 6 डकैत, बैंक में घुस 10-15 मिनट में खेल गए पूरा गेम

अलवर | Bank Robbery in Bhiwadi: हमेशा शांत रहने वाला राजस्थान अब अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में अब हर रोज कुछ न कुछ बड़ी अपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। सोमवार को अलवर जिले के भिवाड़ी में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े बैंक में डाका डाला और 90.43 लाख रुपए नकद व 25 लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए। 

Bank Robbery in Alwar: ये घटना भिवाड़ी के रीको चौक स्थित एक्सिस बैंक ब्रांच की है। पुलिस को अभी तक की जानकारी में सामने आया है कि, डाका डालने वाले बदमाशों की संख्या 6 थी जो हथियार के साथ बाइक पर सवार होकर आए थे। 

ये भी पढ़ें:- Miss India 2022: राजस्थान की बेटी बनी मिस इंडिया फर्स्ट रनरअप, आइए जाने कौन हैं रूबल शेखावत

10-15 मिनट में खेल गए पूरा गेम
जानकारी के अनुसार, बदमाश बैंक में दाखिल होने के बाद महज 10-15 मिनट में डकैती का पूरा गेम खेल गए। इसके बाद डकैत मौके से फरार हो गए। बदमशों ने बैंक खुलते ही अंदर प्रवेश किया और बैंक मैनेजर समेत स्टाफ को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद लॉक रूम से 90 लाख 43 हजार की नकद और 25 लाख के जेवरात अपने बैग में डाल लिए। बाद में वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: https://wwPunjab Cabinet Expansion: पंजाब में ‘मान’ सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार, ये पांच कैबिनेट में हुए शामिलw.firstbharat.in/mann-govt-first-cabinet-expansion-in-punjab-5-mlas-took-oath

पुलिस ले रही सीसीटीवी कैमरों की मदद
डकैती की जानकारी मिलते ही एसपी शांतनु कुमार समेत पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और पूरे इलाके में नाकेबंदी की गई। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही हैं। बदमाशों की बाइक व हुलिया के आधार पर पहचान की जा रही है। पुलिस के अनुसार, 3 बाइक पर 6 बदमाश सवार होकर आए थे। बैंक में डकैती के संबंध में बैंक मैनेजर अजीत कुमार यादव ने मामला दर्ज करा दिया है।

Must Read: सरकारी और निजी कॉलेजों में बीस जुलाई से आरंभ होगा नियमित अध्ययन

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :