समर्थकों में भारी उत्साह: महेंद्र भट्ट को उत्तराखंड ठश्रच् के प्रदेश अध्यक्ष की कमान, अब लोकसभा चुनाव में निभानी होगी अहम भूमिका

उत्तराखंड में महेंद्र भट्ट बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे। आपको बता दें कि, महेंद्र भट्ट ने बीते बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी जिसके बाद से ही भट्ट के पार्टी अध्यक्ष बनने की चर्चाएं शुरू हो गई थी।

महेंद्र भट्ट को उत्तराखंड ठश्रच् के प्रदेश अध्यक्ष की कमान, अब लोकसभा चुनाव में निभानी होगी अहम भूमिका

देहरादून | उत्तराखंड में लंबे समय से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का इंतजार कर लोगों और पार्टी कार्यर्ताओं को आज शनिवार को आखिरकार नया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मिल गया है। उत्तराखंड में महेंद्र भट्ट बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे। आपको बता दें कि, महेंद्र भट्ट ने बीते बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी जिसके बाद से ही भट्ट के पार्टी अध्यक्ष बनने की चर्चाएं शुरू हो गई थी। 

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव ने किया ऐलान
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने उत्तराखंड के नए प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान किया। उन्होंने इस संबंध में आज एक पत्र जारी किया जिसमें लिखा हुआ है कि, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महेंद्र भट्ट को उत्तराखंड बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी। भट्ट के प्रदेश अध्यक्ष बनने से उनके समर्थकों में भारी उत्साह है।

ये भी पढ़ें:- Rasik Dave Death: ‘महाभारत’ के ‘नंदा’ रसिक दवे ने दुनिया को कहा अलविदा, लंबी बीमारी के बाद निधन

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए निभानी होगी महत्वपूर्ण भूमिका
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कमान हाथ में आने के बाद  महेंद्र भट्ट के कंधों पर लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी होगी। बता दे कि, महेंद्र भट्ट उत्तराखंड के बदरीनाथ सीट से विधायक रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- नहीं रूक रहा कोरोना: 24 घंटे में 20 हजार पार मिले संक्रमित, महाराष्ट्र में 2 हजार के करीब नए मामले

Must Read: दिवाली से पहले रोडवेज से रिटायर्ड कर्मचारियों को मिलेगी ग्रेच्युटी और अन्य बकाया परिलाभ

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :