हनीट्रैप में फंसा सेना का जवान गिरफ्तार: सीकर का जवान पाकिस्तानी महिला एजेंट के झांसे में आया, सौंपी सेना की अहम जानकारी, न्यूड होकर करती थी वीडियो कॉल

पाकिस्तानी महिला एजेंट के झांसे में आकर राजस्थान के सीकर निवासी एक जवान ने सेना की अहम जानकारियां दे दी है। फेसबुक से दोस्ती होने के बाद पाकिस्तानी महिला एजेंट ने सेना में अधिकारी के बेटी होने का झांसा दिया और भारतीय गोला बारूद पर बातें करती थी।

सीकर का जवान पाकिस्तानी महिला एजेंट के झांसे में आया, सौंपी सेना की अहम जानकारी, न्यूड होकर करती थी वीडियो कॉल

जयपुर। 
पाकिस्तानी महिला एजेंट के झांसे में आकर राजस्थान के सीकर निवासी एक जवान ने सेना की अहम जानकारियां दे दी है। फेसबुक से दोस्ती होने के बाद पाकिस्तानी महिला एजेंट ने सेना में अधिकारी के बेटी होने का झांसा दिया और भारतीय गोला बारूद पर बातें करती थी। हालांकि सेना के खुफिया तंत्र ने समय रहते जवान को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। अब उससे पूछताछ के साथ ही अन्य जांच की जा रही है। 
जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना से जुड़ी अहम जानकारी सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी एजेंट्स को देने पर इंटेलीजेंस ने सीकर के नेछवा निवासी आकाश महरिया को गिरफ्तार किया है। आकाश पिछले एक महीने से छुट्टियों पर घर आया हुआ था। उसी दौरान इंटेलीजेंस ने फतेहपुर से पकड़ा और गिरफ्तार कर ले गई।
सोशल मीडिया पर लगा रखा था सेना का प्रोफाइल
इंटेलीजेंस सूत्रो ने बताया कि आकाश 14 जाट रेजिमेंट में तैनात था। पहले जयपुर में ही था। कुछ ही दिनों पहले उसका ट्रांसफर सिक्किम में हुआ था। आकाश फेसबुक के जरिए पाकिस्तानी महिला एजेंट के संपर्क में आया। उसने अपने प्रोफाइल में जाट रेजिमेंट का जिक्र कर रखा था। जानकारी के सामने आया है कि आकाश ने अपने फेसबुक अकाउंट पर आर्मी जवानों के बीच के वीडियो फोटो शेयर कर रखे थे। कुछ दिनों बाद उसके सभी फोटो पर एक लड़की निशा के नाम से लाइक और कमेंट आने लगे। इसके बाद मैसेंजर में उससे बात करने लगी। बातों में ही उसने मोबाइल नंबर लेकर व्हाट्सअए के जरिए जुड़ गई। यहां तक की निशा ने अपनी महिला दोस्तों के साथ आकाश से दोस्ती कराई। तीनों एजेंट्स ने खुद को हिंदुस्तानी बताया था।

गोला बारूद से जुड़ी करती थी बातें
महिला एजेंट्स दोस्ती बढ़ाने के लिए जब भी आकाश से चैट शुरू करती तो वह उसकी रेजिमेंट की लोकेशन, उसके कैम्प में जमा गोला बारूद और आर्मी से जुड़ी बातों पर बातें करती थी। एक महिला एजेंट तो आर्मी अफसर की बेटी बनकर जुड़ी थी। वह आर्मी के बारे में अधिक से अधिक बातें किया करती थी।
न्यूड होकर करती थी वीडियो कॉल 
आकाश तो तीनों युवतियों के हुस्न को देखकर ही उनकी बातों में फंस गया। जांच करने वाली एजेंसी ने उसके बैंक खातों की जानकारी जुटाई तो उसमें कुछ खास ट्रांजेक्शन नहीं मिला। लेकिन मोबाइल की चैटिंग में बहुत जानकारी बरामद हुई है। अब महिलाओं के नंबर का आईपी एड्रेस से उनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Must Read: कोरोना के बीच राजस्थान में नई बीमारी ‘मंकीपॉक्स’ को लेकर अलर्ट, सभी जिलों को दिए गए ये निर्देश

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :