रामनवमी से पूर्व पुलिस का फ्लैग मार्च: करौली में रैली पर पथराव के बाद अब रामनवमी पर प्रशासन सतर्क, हिंडोन एसडीएम और सीओ के नेतृत्व में निकाला फ्लैग मार्च

अब रामनवमी पर जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन की ओर से फ्लैग मार्च किया जा रहा है।  जिले में धारा 144 के बाद रामनवमी से एक दिन पूर्व हिंडोन एसडीएम अनूप सिंह के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च में सीओ किशोरी लाल के साथ पुलिस थानाधिकारी और पुलिस एसटीएफ के जवान शामिल थे

करौली में रैली पर पथराव के बाद अब रामनवमी पर प्रशासन सतर्क, हिंडोन एसडीएम और सीओ के नेतृत्व में निकाला फ्लैग मार्च

हिंडोन।
करौली में नव संवत्सर के उपलक्ष में हिंदूओं द्वारा निकाली जा रही भगवा रैली पथराव और आगजनी की घटना के बाद जिला प्रशासन सतर्क नजर आ रहा है। अब रामनवमी पर जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन की ओर से फ्लैग मार्च किया जा रहा है। 
जिले में धारा 144 के बाद रामनवमी से एक दिन पूर्व हिंडोन एसडीएम अनूप सिंह के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च में सीओ किशोरी लाल के साथ पुलिस थानाधिकारी और पुलिस एसटीएफ के जवान शामिल थे।


एसडीएम अनूप सिंह ने बताया कि कलेक्टर आरएस शेखावत के आदेशानुसार जिले में धारा 144 लागू की गई है। ​ऐसे में हिंडोन कस्बे में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सीओ किशोरी लाल के निर्देशन में विभिन्न बाजारों में फ्लैग मार्च किया गया। 
फ्लैग मार्च की शुरुआत जाट की सराय स्थित महाराजा सूरजमल स्टेडियम से शीतला मार्केट, कटला बाजार, चौपड़ सर्किल, बयाना मोड नई मंडी, जैन मंदिर रोड होते हुए अस्पताल रोड के बाद वापस स्टेडियम तक पहुंची।
इस दौरान नईमंडी थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद, कोतवाली थाने के एसआई देवेंद्र सिंह गुर्जर, एएसआई फूल सिंह, सदर थाना प्रभारी कृपाल सिंह, सुरोठ थाना प्रभारी बाल कृष्ण, विकास अधिकारी काजल शर्मा शामिल रहे। इस दौरान जनता से धारा 144 की सख्ती से पालना करने की अपील की।

Must Read: जीवास फाउण्डेशन और महावीर विकलांग सहायता समिति से उपकरण पाकर खिले दिव्यांगों के चेहरे

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :