Jodhpur @ ACB की गिरफ्त में इंजीनियर: ACB सिरोही टीम ने जोधपुर रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोध ब्यूरो सिरोही टीम ने ट्रेप की कार्रवाई करते हुए रेलवे के एक सीनियर सेक्शन इंजीनियर को गिरफ्तार किया हैं। एसीबी ने जोधपुर रेलवे विभाग के इलेक्ट्रिफिकेशन में कार्यरत सीनियर सेक्शन इंजीनियर संजय मीणा को 50 हजार रुपए रिश्वत के तौर पर लेते हुए गिरफ्तार किया है।

ACB सिरोही टीम ने जोधपुर रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

जोधपुर।
भ्रष्टाचार निरोध ब्यूरो सिरोही टीम ने ट्रेप की कार्रवाई करते हुए रेलवे के एक सीनियर सेक्शन इंजीनियर को गिरफ्तार किया हैं। एसीबी ने जोधपुर रेलवे विभाग के इलेक्ट्रिफिकेशन में कार्यरत सीनियर सेक्शन इंजीनियर संजय मीणा को 50 हजार रुपए रिश्वत के तौर पर लेते हुए गिरफ्तार किया है। संजय मीणा ने यह राशि कुड़ी स्थित सेक्टर 1 पार्क के स्थित अपने आवास पर ली। एसीबी ने रिश्वत की राशि उसकी पेंट की दाहिनी जेब से बरामद कर ली। इसके बाद एसीबी की ​टीम ने संजय मीणा के घर पर देर रात तक तलाशी ली।


एसीबी के डीआईजी कैलाशचंद विश्नोई ने बताया कि चूरू जिले के सादुलपुर निवासी भवानी सिंह ने रिश्वत मामले में शिकायत दी थी। शिकायत में भवानी सिंह ने बताया कि उसकी फर्म मैसर्स डीके एंटरप्राइजेज द्वारा ओएचई फाउंडेशन कार्य के तहत पेटी कॉन्ट्रैक्ट का कार्य किया जा रहा है। लूणी रेलवे स्टेशन पर 600 क्यूबिक मीटर का कार्य चल रहा है। इस कार्य के एवज में कार्यालय उप मुख्य विद्युत अभियंता रेलवे इलेक्ट्रिफिकेशन संजय मीणा ने 200 रुपए प्रति क्यूबिक के हिसाब से रिश्वत मांगी थी। इसकी प्रथम किश्त 250 मीटर कार्य के लिए गुरुवार को 50 हजार रुपए लेकर बुलाया था। शिकायत मिलने के बाद एसीबी सिरोही के एएसपी नारायण सिंह राजपुरोहित की टीम ने कुड़ी सेक्टर एक पार्क के पास उसके किराए के मकान पर परिवादी से रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। 

Must Read: वाशिंग पाउडर ने ऐसा धोया कि जिन्दगी भर की कमाई गई, 12 लाख के लालच में सवा करोड़ गंवा बैठा बुजुर्ग 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :