आखिर सच क्या है?: केजरीवाल के गुजरात दौरे के बीच आप नेता का दावा, बड़े नेताओं के इशारे पर हमारे कार्यालय पर रेड की कार्रवाई

अरविंद केजरीवाल के आज से गुजरात के दो दिवसीय दौरे के बीच आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि उनके अहमदाबाद स्थित दफ्तर पर छापेमारी की कार्रवाई की गई है।

केजरीवाल के गुजरात दौरे के बीच आप नेता का दावा, बड़े नेताओं के इशारे पर हमारे कार्यालय पर रेड की कार्रवाई

अहमदाबाद । दिल्ली सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के आज से गुजरात के दो दिवसीय दौरे के बीच आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि उनके अहमदाबाद स्थित दफ्तर पर छापेमारी की कार्रवाई की गई है। आप नेता ईशुदान गढ़वी ने छापेमारी दावा करते हुए ट्वीट किया है।

ईशुदान गढ़वी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, अहमदाबाद पुलिस ने रेड करने के समाचार को ख़ारिज किया था और दूसरी और अभी वहीं ऑफिस पर भारी संख्या में पुलिस अफ़सर फिर से दफ़्तर पहुंचे है ! रेड जारी है ! गढ़वी ने कहा कि, बीजेपी गुजरात में अपने 27 साल के शासन का अंत होते देख रही है। जिसके चलते बड़े नेताओं के इशारे पर पुलिस ने हमारे कार्यालय पर छापेमारी की है। 

ये भी पढ़ें:- 9वीं क्लास की छात्रा है लड़की : दोस्त के साथ थी नाबालिग लड़की, तभी वहां आए युवकों ने कर दिया गैंगरेप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

छापेमारी को पुलिस बता रही निराधार
केजरीवाल के गुजरात दौरे के बीच आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई ने दोबारा छापा मारने जाने का दावा किया है। लेकिन अहमदाबाद पुलिस ने किसी भी छापेमारी की खबरों को निराधार बताया है। अहमदाबाद पुलिस ने ‘आप’ के ऑफिस में छापेमारी की खबर को गलत बताया है। अहमदाबाद पुलिस पुलिस का कहना है कि, ऐसी कोई रेड नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें:- Covid 19 Update: भारत में आज भी आए 5221 नए मामले, राजस्थान में क्या है कोरोना का हाल?

Must Read: विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहने वाली नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत, जानें क्या कहा?

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :