पत्रकारों संग खिंचवाई सेल्फी: आमिर खान बोले राजस्थान मेरे लिए बहुत लकी है, मैंने जो भी फिल्म की वह हिट हुई 

प्रीतम प्यारे की शूटिंग करके वापिस लौटे आमिर खान करीब एक हफ्ते तक रहे झुंझुनूं के नवलगढ़ में आज सुबह चार्टर प्लेन से हुए मुंबई के लिए रवाना कहा—राजस्थान मेरे लिए लक्की जगह सरफरोश से लेकर जो भी फिल्में शूट हुई, सभी कामयाब

आमिर खान बोले राजस्थान मेरे लिए बहुत लकी है, मैंने जो भी फिल्म की वह हिट हुई 
Aamir Khan in Jhunjhunu

झुंझुनूं | बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान एक हफ्ते की शूटिंग के बाद आज सुबह चार्टर प्लेन से वापिस मुंबई लौट गए। इससे पहले उन्होंने नवलगढ़ व बगड़ में अपने बेटे जुनैद खान की फिल्म प्रीतम प्यारे की शूटिंग में हिस्सा लिया। इस फिल्म मेंं आमिर खान एक गाने में और कुछ सीन्स में नजर आएंगे।

झुंझुनूं हवाई पट्टी पर पहुंचे आमिर खान के साथ सेल्फी लेने वाले और उनके साथ फोटो खींचवाने की होड़ मची रही। आमिर खान ने अपने स्वभाव के अनुसार आज भी किसी को निराश नहीं किया और आराम से एक—एक कर अपने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाई।

इस मौके पर पत्रकारों से भी उन्होंने बातचीत की। उन्होंने कहा कि राजस्थान उनके लिए शायद लक्की है। सरफरोश से लेकर आज तक उन्होंने जो भी फिल्में राजस्थान में शूट की है। वो सभी कामयाब हुई है। आप लोगों की दुआएं साथ रहती है।

उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि राजस्थान वे जब भी आते हैं। उन्हें काफी अच्छा लगता है। राजस्थान खूबसूरत है। यहां के लोग बड़े सपोर्टिव है।

यहां पर इस बार भी हमारा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। आपको बता दें कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान प्रीतम प्यारे फिल्म बना रहे है। जिसकी शूटिंग नवलगढ़ और बगड़ में हुई थी। शुक्रवार को हफ्तेभर की शूटिंग के बाद पूरी टीम ने यहां से पैकअप कर लिया है और रात को ही रवाना हो गई।

​आमिर खान के साथ शूटिंग में संजय मिश्रा समेत अन्य कलाकार शामिल हुए। बगड़ में एक गाने के अलावा अस्पताल का सीन फिल्माया गया। इसके अलावा नवलगढ़ की कई लोकेशन्स पर शूटिंग हुई।

Must Read: मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार का निधन, सलमान ने कहा- मेरे प्रिय सावन जी आपको शांति मिले

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :