मनोरंजन: उन्नी मुकुंदन ने किया अनुरोध, कृपया कोई अफवाह न फैलाएं

उन्नी मुकुंदन ने किया अनुरोध, कृपया कोई अफवाह न फैलाएं
चेन्नई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। मलयालम अभिनेता उन्नी मुकुंदन, जिन्होंने हाल ही में अपनी अगली ब्रूस ली के लॉन्च की घोषणा की और जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म शेफीकिंते संतोषम पर काम कर रहे हैं, ने अब अपने सभी फॉलोअर्स और प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि वे उनके प्रोजेक्ट्स के बारे में कोई भी आकस्मिक जानकारी न दें।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अभिनेता, जिनकी हालिया फिल्म मेप्पडियन एक बड़ी सफलता थी, ने कहा, यह एक विनम्र अनुरोध है कि ब्रूस ली या किसी भी परियोजना के बारे में कोई भी या²च्छिक जानकारी नहीं दी जाए।

यह परियोजना के पीछे टीम की भावना को मारता है। किसी भी कास्टिंग अपडेट या शेफीकिंते संतोषम सहित मेरी आने वाली किसी भी परियोजना से संबंधित जानकारी, उस विशेष परियोजना पर काम करने वाली टीम से आधिकारिक तौर पर सभी के साथ साझा की जाएगी।

तब तक, उत्साह बनाए रखें और परियोजना से संबंधित सभी बेकार की बातों को विराम दें।

दिलचस्प बात यह है कि अभिनेता ने अपनी फिल्म ब्रूस ली को अपने सभी पसंदीदा एक्शन नायकों और एक्शन फिल्मों के लिए अपने प्यार को समर्पित किया था।

व्यासख द्वारा निर्देशित ब्रूस ली का छायांकन शाजी कुमार ने किया है और संपादन शमीर मुहम्मद ने किया है। इसका निर्माण गोकुलम गोपालन द्वारा श्री गोकुलम मूवीज के बैनर तले किया जा रहा है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

Must Read: पाताल लोक ने मुझे बड़ा ब्रेक दिया : इश्वाक सिंह

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :