मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग सहित भाजपा पर भड़की कांग्रेस

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी नें कहा, भ्रष्ट मंत्री सिसोदिया को बचाने के लिए केजरीवाल लोगों को भ्रमित कर रहे । जिस आर्टिकल को शेयर किया वह पुराना (10 जुलाई 2021) का है। उसके बाद 14 जुलाई को मैने सीबीआई को सबूतों के साथ शिकायत दी। 16 अगस्त 21 को सीबीआई जांच की अनुशंसा हुई, बीजेपी जांच पर भी बैठी है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग सहित भाजपा पर भड़की कांग्रेस

नई दिल्ली | दिल्ली में शराब नीति मामले में सीबीआई द्वारा मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी और लगातार नए तथ्य सामने आने के बाद कांग्रेस ने दिल्ली के आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया को मंत्री पद से बर्खास्त कर गिरफ्तार करने की मांग की है। इसके साथ ही कांग्रेस ने भाजपा पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी नें कहा, भ्रष्ट मंत्री सिसोदिया को बचाने के लिए केजरीवाल लोगों को भ्रमित कर रहे । जिस आर्टिकल को शेयर किया वह पुराना (10 जुलाई 2021) का है। उसके बाद 14 जुलाई को मैने सीबीआई को सबूतों के साथ शिकायत दी। 16 अगस्त 21 को सीबीआई जांच की अनुशंसा हुई, बीजेपी जांच पर भी बैठी है। भ्रम नहीं फैलाओ, इस्तिफा लो।

राहुल गांधी के इनकार के बाद कई नाम सामने: कौन बनेगा कांग्रेस का अध्यक्ष, कई नामों पर विचार

हालांकी कांग्रेस की तरफ से मनीष सिसोदिया से इस्तीफा मांगे जाने के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला नें कहा, यह कैसे काम करता है? जब सीबीआई/ईडी/एनआईए आदि कांग्रेस नेताओं के पीछे जाते हैं तो ये संगठन भाजपा के बदनाम एजेंट होते हैं फिर भी जब आप नेताओं को निशाना बनाया जाता है तो अचानक विश्वसनीयता बहाल हो जाती है।

महाकाल से जुड़े विज्ञापन पर बवाल: महाकाल से मंगवाई थाली ह्रितिक को भरी पड़ी!

एजेंसियां एक ही समय में विश्वसनीय और बदनाम दोनों कैसे हो सकती हैं?

शराब नीति मामले पर कांग्रेस ने आगे कहा, अरविंद केजरीवाल सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी को शराब माफियाओं को बेचा है और जब लोग कोरोना महामारी से तड़प रहे और उन्हें अस्पतालों में बिस्तर नहीं मिल रहे थे, उस वक्त मनीष सिसोदिया शराब नीति पर काम कर दिल्ली को बेचने की साजिश कर रहे थे।

कांग्रेस नें भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा, पिछले दो दिन से भाजपा जिस तरह यह मुद्दा उठा रही है। ऐसा लग रहा है सारी लड़ाई इन्होंने ही लड़ी हो। कांग्रेस लिखित व सड़कों पर उतर इसके खिलाफ अपनी आवाज उठाती रही है। जो बात हम कहते रहे वो आज सही साबित हुई है।

Must Read: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ने आरएएस भर्ती परीक्षा में शिक्षा मंत्री के रिश्तेदारों के चयन पर उठाए सवाल

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :