भारतीय क्रिकेट टीम में नई एंट्री: वेस्टइंडीज के खिलाफ वन डे और टी—20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द, 2 नए चेहरे की हो सकती है एंट्री

इस बार टीम इंडिया में दो नए चेहरों की एंट्री हो सकती है। इसमें वन डे सीरीज के लिए ऋषि धवन और टी—20 सीरीज के लिए शाहरूख खान को टीम में जगह मिल सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की खिलाड़ी घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वन डे और टी—20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द, 2 नए चेहरे की हो सकती है एंट्री

नई दिल्ली, एजेंसी।
भारत की साउथ अफ्रीका के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद अब घरेलू सरजमी पर वेस्टइंडीज के साथ सीरीज की शुरुआत होगी। वेस्ट इंडीज के खिलाफ वन डे और टी—20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का जल्द ऐलान किया जाएगा।
 ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बार टीम इंडिया में दो नए चेहरों की एंट्री हो सकती है। इसमें वन डे सीरीज के लिए ऋषि धवन और टी—20 सीरीज के लिए शाहरूख खान को टीम में जगह मिल सकती हैं। 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की खिलाड़ी घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे हैं। ऋषि धवन ने हिमाचल प्रदेश को विजय हजारे ट्रॉफी दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 
विजय हजारे ट्रॉफी में धवन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ रहे थे। इन्होंने 8 पारियोें में 77.33 की औसत से 458 रन बनाए थे। वहीं 8 मैचों में 17 विकेट भी अपने नाम किए। 
धवन पहले भी टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं। वे 2016 में आस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा रहे थे। इस दौरान खराब प्रदर्शन के चलते उनको ड्रॉप कर दिया गया था। धवन मिडिल आर्डर में अच्छा खेलते है। 
जबकि तमिलनाडु के स्टार खिलाड़ी शाहरुख खान को वेस्टइंडीज टी 20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है। वियज हजारे ट्रॉफी की 7 पारियों में शाहरुख ने 42.16 की औसत 253 रन बनाए थे। 
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में भी शाहरुख ने 15 गेंदों पर 33 रन बनाकर नाबाद पारी खेली। शाहरूख ने अंतिम गेंद पर टीम के लिए छक्का लगाया और जीताया। ऐसे में अब इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जा सकता है।

Must Read: Cricket की रणजी ट्रॉफी का पहला चरण 13 फरवरी से हो सकता है शुरू, बीसीसीआई जल्द कर सकता हैं घोषणा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :