चेन्नई की बेंगलुरू पर आसान जीत: आईपीएल के 19वें मैच में चेन्नई ने बेंगलूरू को 69 रन से दी मात

आईपीएल 2021 सीजन के 19वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 69 रन से हरा दिया। यह चेन्नई की बेंगलुरु पर पिछले 11 मैच में 9वीं जीत है। इस जीत के साथ चेन्नई टीम बेंगलुरु को हटाकर पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

आईपीएल के 19वें मैच में चेन्नई ने बेंगलूरू को 69 रन से दी मात


नई दिल्ली। 
आईपीएल 2021 सीजन के 19वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 69 रन से हरा दिया। यह चेन्नई की बेंगलुरु पर पिछले 11 मैच में 9वीं जीत है। इस जीत के साथ चेन्नई टीम बेंगलुरु को हटाकर पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। रविंद्र जडेजा ने 28 बॉल पर 62 रन की नाबाद पारी खेलने के बाद 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट झटके।

इसके साथ ही 1 रन आउट भी किया। वहीं, सीजन का पहला मैच खेल रहे इमरान ताहिर ने भी 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट झटके और काइल जेमिसन को रन आउट किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 191 रन बनाए। इसके जवाब में बेंगलुरु टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 122 रन ही बना सकी। यह चेन्नई की सीजन में 5 मैच में लगातार चैथी जीत है। वहीं, बेंगलुरु की यह 5 मैच में पहली हार है। दोनों टीम के 8-8 पॉइंट हैं, पर बेहतर रन रेट की वजह टॉप पर है। जडेजा ने पहले तो विस्फोटक पारी खेली।

उन्होंने हर्षल पटेल और सीएसके की पारी के आखिरी ओवर में 5 छक्के और 1 चैका समेत 37 रन जड़े। हर्षल ने इसके साथ ही आईपीएल के सबसे महंगे ओवर के रिकॉर्ड की भी बराबरी की। उन्होंने 25 बॉल पर फिफ्टी पूरी की। जडेजा की यह लीग में दूसरी फिफ्टी रही। इसके बाद एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल और वॉशिंगटन सुंदर को भी आउट किया। इसके अलावा उन्होंने डायरेक्ट हिट पर क्रिश्चियन को भी पवेलियन भेजा।

Must Read: आर्मी ग्रीन ने एनईयू एफसी को 3-1 से हराया

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :