Rajasthan @ शिक्षक सम्मान समारोह 16 को : मुख्यमंत्री शिक्षक सम्मान समारोह में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 99 शिक्षकों को करेंगे सम्मानित

बिरला ऑडिटोरियम में 16 नवंबर को शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। माध्यमिक शिक्षा निदेशक कानाराम ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्य अतिथि होंगे।

मुख्यमंत्री शिक्षक सम्मान समारोह में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 99 शिक्षकों को करेंगे सम्मानित

जयपुर।
बिरला ऑडिटोरियम में 16 नवंबर को शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। माध्यमिक शिक्षा निदेशक कानाराम ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्य अतिथि होंगे। शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, उच्च शिक्षा राज्यमंत्री भंवर सिंह भाटी व तकनीकी शिक्षा व संस्कृत शिक्षा राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

कानाराम ने बताया कि प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 99 शिक्षकों को मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया जाएगा। इन शिक्षकों की सूची शाला दर्पण पोर्टल पर ज़ारी की जा चुकी है। साथ ही 15 नवंबर को सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा जिस में विभिन्न राजकीय विद्यालयों के शिक्षक संगीत व नृत्य कला का प्रदर्शन करेंगे। माध्यमिक शिक्षा निदेशक ने कहा कि ज़िला तथा ब्लॉक स्तर पर भी संबंधित मुख्यालयों पर समारोह आयोजित कर क्रमश: 99 तथा 702 शिक्षकों को सम्मानित किया जाएगा।

Must Read: शिक्षा राज्य म़ंत्री डोटासरा ने वार्षिकोत्सव और पुरस्कार वितरण समारोह पर लगाई रोक

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :