भारत: पुष्पा : द रूल सीक्वल पर शुरू हुआ काम

हैदराबाद, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पुष्पा: द राइज के सीक्वल पुष्पा: द रूल पर काम शुरू हो गया है। निर्माता ने सोमवार को एक छोटे से पूजा समारोह के बाद काम शुरू करने की घोषणा की। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फिर से देखेंगे।निर्माताओं ने

पुष्पा : द रूल सीक्वल पर शुरू हुआ काम
हैदराबाद, 22 अगस्त (आईएएनएस)। पुष्पा: द राइज के सीक्वल पुष्पा: द रूल पर काम शुरू हो गया है। निर्माता ने सोमवार को एक छोटे से पूजा समारोह के बाद काम शुरू करने की घोषणा की। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फिर से देखेंगे।

निर्माताओं ने कहा, सीक्वल भी सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है। शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

सोशल मीडिया पर, निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की। उन्होंने लिखा, हैशटैग-पुष्पादरूल, पूजा समारोह की मुख्य बातें। फिल्मांकन जल्द शुरू होगा, बड़ा और भव्य होगा। हैशटैग-थगेडहेले हैशटैग-झुके गा नहीं।

सुकुमार द्वारा निर्देशित स्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज ने रिलीज होने के बाद से काफी सफलता बटोरी है।

पुष्पा: द राइज 2021 की सबसे बड़ी कमर्शियल ब्लॉकबस्टर बन गई और इसने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

पुष्पा के संवादों से लेकर तौर-तरीकों और गीत तक, फिल्म के बारे में सब कुछ काफी लोकप्रिय हुआ। अल्लू अर्जुन के एक्टिंग की विश्व स्तर पर प्रशंसा की गई।

सीक्वल में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ फहद फाजि़ल, धनुंजया, सुनील, अनसूया भारद्वाज सहित कई अन्य प्रमुख कलाकार हैं। तकनीकी टीम में सुकुमार बांद्रेदी शामिल हैं जो लेखक, स्क्रीनप्ले और निर्देशक हैं।

फिल्म का निर्माण नवीन यरनेनी और रविशंकर यालमंचिली कर रहे हैं। सिनेमैटोग्राफर मिरेस्लो कुबा ब्रोजेक हैं। चंद्र बोस के गीतों को देवी श्री प्रसाद संगीत देंगे।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी

Must Read: सिद्धारमैया के मांसाहारी भोजन के बाद मंदिर पर प्रवेश मामले में भाजपा का निशाना, हिंदू कार्यकर्ता बोले, इसमें कुछ गलत नहीं

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :