भारत: संजय राउत की न्यायिक हिरासत 5 सितंबर तक बढ़ी

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। मुंबई की एक स्पेशल पीएमएलए कोर्ट ने सोमवार को पात्रा चॉल भूमि घोटाले से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत की न्यायिक हिरासत को 5 सितंबर तक बढ़ा दिया है।प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 31 जुलाई को राउत

संजय राउत की न्यायिक हिरासत 5 सितंबर तक बढ़ी

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। मुंबई की एक स्पेशल पीएमएलए कोर्ट ने सोमवार को पात्रा चॉल भूमि घोटाले से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत की न्यायिक हिरासत को 5 सितंबर तक बढ़ा दिया है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 31 जुलाई को राउत के घर पर छापा मारा था और फिर 1 अगस्त को उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले उनकी और उनके व्यापारिक सहयोगियों की संपत्तियों को कुर्क किया था।

ईडी हिरासत में चार दिनों तक चली पूछताछ के बाद उन्हें 8 अगस्त को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था, और कुछ दिनों बाद उनकी पत्नी वर्षा से भी इसी मामले में पूछताछ की गई थी।

राउत को ईडी की जांच में उनका नाम आने के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया कि उसने गोरेगांव में पात्रा चॉल रिडेवलेपमेंट प्रोजेक्ट से एक अन्य सह-आरोपी और सहयोगी प्रवीण राउत से अवैध आय प्राप्त की थी।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी

Must Read: भारतीय सेना ने पाकिस्तान की नापाक हरकत पर फेरा पानी, आधी रात को घुसपैठ की नाकाम

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :