भारत: अक्षय ओबेरॉय ने फ्लेश के 2 साल पूरे होने पर साझा किया अनुभव

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय के ओटीटी शो फ्लेश ने हाल ही में 2 साल पूरे किए हैं। तो ऐसे में शो को लेकर अक्षय ओबेरॉय को उन दिनों की कुछ बातें याद आ गई जो कि उन्होंने साझा की हैं।शो को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया और अपनी भूमिका

अक्षय ओबेरॉय ने फ्लेश के 2 साल पूरे होने पर साझा किया अनुभव
मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय के ओटीटी शो फ्लेश ने हाल ही में 2 साल पूरे किए हैं। तो ऐसे में शो को लेकर अक्षय ओबेरॉय को उन दिनों की कुछ बातें याद आ गई जो कि उन्होंने साझा की हैं।

शो को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया और अपनी भूमिका के लिए अभिनेता आभारी हैं। फ्लेश एक मनोरंजक अपराध नाटक है, भारत की भयानक वास्तविकता जीवन चित्रण इस भयावह व्यवसाय और भयानक यौन तस्करों के जाल में फंसे कानून प्रवर्तन अधिकारियों के बारे में है।

एक डार्क, जटिल लेकिन पेचीदा साइकोटिक सेक्स-ट्रैफिकर के रूप में कास्ट होने के कारण, अभिनेता को पहले से बहुत सारी तैयारी करनी पड़ी थी।

उनके लुक से शुरू करें तो उनके बालों को सफेद रंग से रंगा गया था, उनके कान छिदवाए गए थे और उन्होंने क्रेजी कॉस्ट्यूम पहने थे, निस्संदेह उसने एक अद्भुत प्रदर्शन दिया।

शो के रिलीज होने के दो साल पूरे होने का जश्न मनाने पर प्रतिक्रिया देते हुए अक्षय ने कहा, श्रृंखला के बारे में हर चीज ने मेरी दिलचस्पी तब बढ़ाई जब मुझे इसकी पेशकश की गई। मैंने इस भूमिका को स्वीकार किया क्योंकि मुझे पता था कि यह कितना चुनौतीपूर्ण होने वाला था। ताज का किरदार बेहद शानदार था। साइकोटिक और बीमारी लेकिन मुझे वाईसेक्सुअल प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने में मजा आया, जिसे इतनी अलग शैली में और इतनी खूबसूरती से अंजाम दिया गया था।

उन्होंने आगे कहा, एक विरोधी की भूमिका निभाने की तर्ज पर, मुझे एक शैतानी आदमी के रूप में रखा गया था और इस तरह की भूमिका निभाने के लिए, हमारे लिए चरित्र पर जोर देना बहुत महत्वपूर्ण है। एक अभिनेता के रूप में, मैं कभी भी ऐसा नहीं हूं। जो आराम का पीछा करना चाहता है लेकिन ताज ने मेरे लिए सीमा को आगे बढ़ाया है। मैं इस तरह के एक पूर्ण और रचनात्मक रूप से समृद्ध अनुभव के लिए खुश हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ गैसलाइट, रवि किशन के साथ वर्चस्व और एक कोरी प्रेम कथा नामक एक सामाजिक व्यंग्य जैसी परियोजनाओं में दिखाई देंगे।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

Must Read: भारत में फिर बढ़े कोरोना मामले, अब यहां अनिवार्य हुआ मास्क पहनना, उल्लघंन करने पर 500 रुपये जुर्माना

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :