इकोनॉमी: आसुस ने भारत में कंटेंट क्रिएटर्स को सशक्त बनाने के लिए छह लैपटॉप लॉन्च किए

आसुस ने भारत में कंटेंट क्रिएटर्स को सशक्त बनाने के लिए छह लैपटॉप लॉन्च किए
ASUS.
नई दिल्ली, 24 अगस्त। कंटेंट क्रिएटर्स को पूरा करने के उद्देश्य से, ताइवान की तकनीकी दिग्गज आसुस ने बुधवार को भारतीय बाजार में छह नए लैपटॉप लॉन्च किए, जिनकी कीमत 67,990 रुपये से शुरू होकर 329,990 रुपये तक है।

क्रिएटर सीरीज के लैपटॉप में फ्लैगशिप जेनबुक प्रो 14 डुओ ओएलईडी और प्रो16एक्स ओएलईडी के साथ-साथ प्रोआर्टस्टूडियोबुक प्रो 16 ओएलईडी और 16 ओएलईडी और वीवोबुक प्रो 15 ओएलईडी और 16एक्स ओएलईडी शामिल हैं।

आसुस इंडिया के सिस्टम बिजनेस ग्रुप में कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी के बिजनेस हेड, अर्नोल्ड सु ने आईएएनएस को बताया, महामारी ने इस बदलाव में एक और उत्प्रेरक का काम किया है। इन बदलावों ने देश में कंटेंट क्रिएटर्स और जानकार पेशेवरों के उदय को सक्षम बनाया है। इसलिए, भारत के बढ़ते कंटेंट क्रिएटर इकोसिस्टम को पूरा करने के लिए, हम आज छह नए क्रिएटर सीरीज लैपटॉप पेश कर रहे हैं।

सु ने आगे बताया, ये लैपटॉप लेटेस्ट 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं जो कि सहज लेकिन शक्तिशाली प्रदर्शन देने के लिए एनवीआईडीआईए ग्राफिक कार्ड के साथ हैं। इन क्रिएटर सीरीज के लैपटॉप में ओएलईडी टचस्क्रीन डिस्प्ले होते हैं, जिनमें सटीक रंग बनाने के लिए पैनटोन की पुष्टि होती है और शानदार देखने के अनुभव के लिए सिनेमा-ग्रेड 100 प्रतिशत डीसीआई-पी3 सरगम विजुअल होते हैं।

क्रिएटर्स, डिजाइनर, व्लॉगर्स और कलाकारों की बढ़ती आवश्यकता को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए, क्रिएटर सीरीज के डिवाइस नए डिजाइन और अत्याधुनिक तकनीकों से लैस हैं जो अद्वितीय सौंदर्यशास्त्र, शक्तिशाली प्रदर्शन और एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करते हैं।

सु ने कहा, हम भारत में अपने उपभोक्ताओं से प्राप्त आशावादी प्रतिक्रिया की सराहना करते हैं। आगे बढ़ते हुए, हमारा ध्यान बाजार में ग्राहक यात्रा और अनुभव को बेहतर बनाने पर है। इसलिए, हम अपने संसाधनों और उपभोक्ता टचप्वाइंट्स के विस्तार और विस्तार के प्रयासों में निवेश करना जारी रखेंगे।

नए लॉन्च किए गए लैपटॉप अब ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर उपलब्ध हैं।

एसकेके/एएनएम

Must Read: बोइंग 787 विमानों को गगन अनिवार्यता से मिली छूट

पढें इकोनॉमी खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :