मनोरंजन: संगीतकार संतोष नारायणन ने पीरियड ड्रामा के साथ मलयालम पारी की शुरुआत की

चेन्नई, 21 अगस्त (आईएएनएस)। ऐस संगीत निर्देशक संतोष नारायणन तमिल फिल्म उद्योग में शीर्ष संगीतकारों में से एक हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें निर्देशक विनयन की बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा, पाथोनपथम नूटंडु के साथ मलयालम में संगीतकार के रूप में अपनी शुरुआत करने पर गर्व है।

ट्विटर पर लेते हुए संतोष नारायणन, जो परीयरम पेरुमल, वड़ा चेन्नई और काला सहित कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तमिल ब्लॉकबस्टर में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, ने कहा, मलयालम में संगीतकार के रूप में अपनी पहली फिल्म को अद्भुत के माध्यम से शुरू करने पर गर्व है। पाथोनपथम नूटंडु।

उन्होंने निर्देशक और निर्माता को मौका देने के लिए धन्यवाद देते हुए फिल्म के ट्रेलर का लिंक भी साझा किया।

उन्होंने कहा, विनयन सर, गोकुलम गोपालन सर और इस महाकाव्य को बनाने के लिए विशेष टीम का धन्यवाद। दुनिया भर में शानदार सफलता की कामना। ये रहा ट्रेलर!।

सिजू विल्सन की मुख्य भूमिका वाली पाथोनपथम नूट्टंडु 8 सितंबर को स्क्रीन पर आने वाली है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सन् 1900 में कुछ जातियों के लोगों का शोषण किया गया था। विशेष रूप से, यह इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि कैसे हाशिए के वर्गो की महिलाओं को अपने स्तनों को ढकने से भी रोका जाता था और कैसे उन पर स्तन कर (टैक्स) लगाया जाता था।

ट्रेलर शोषित लोगों के विद्रोह को दिखाता है और जातिवाद और गुलामी के खिलाफ लड़ने वाले एक तेजतर्रार नेता, एझावा सरदार अरत्तुपुझा वेलायुधा पनिकर के उदय पर प्रकाश डालता है।

कहने की जरूरत नहीं कि ट्रेलर ने बड़ी उम्मीदों को जन्म दिया है, क्योंकि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है।

सिजू विल्सन के अलावा, फिल्म में अनूप मेनन, चेंबन विनोद, इंद्रान, गोकुलम गोपालन, सुदेव नायर, सेंथिल कृष्णा, सुरेश कृष्णा, सुधीर करमना, विष्णु विनय, दीप्ति सती, पूनम बाजवा और कयादु लोहार भी हैं।

फिल्म के लिए छायांकन शाजी कुमार ने किया गया है और संगीत एम. जयचंद्रन का है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

Must Read: तापसी पन्नू और फिल्म निर्माता अनुराग सहित कई नामी व्यक्तियों के घर मारा छापा

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :