भारत: तमिलनाडु के फार्मासिस्ट की शादी के निमंत्रण पर हर्ष गोयनका का ट्वीट वायरल

मैं बस ढूंढ रहा था कि क्या इस शादी की एक्पायरी तिथि भी दी गई है। लेकिन शादी के समय आदि का विवरण देखा। एक तीसरे व्यक्ति ने ट्वीट किया, एक अच्छी बात यह है कि इस गोली की कोई एक्सपायरी डेट नहीं है !! भगवान जोड़े को आशीर्वाद दें !!

तमिलनाडु के फार्मासिस्ट की शादी के निमंत्रण पर हर्ष गोयनका का ट्वीट वायरल
तमिलनाडु के फार्मासिस्ट की शादी के निमंत्रण

चेन्नई | आरपीजी ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन द्वारा वायरल आमंत्रण शादी के कार्ड पर ट्वीट किए जाने के बाद तमिलनाडु में एक फार्मासिस्ट की शादी फिर चर्चा में आ गई है। ऐसा लग रहा है कि निमंत्रण कार्ड टैबलेट के पत्ते के पीछे छपा हुआ है।

युगल, एझिलारासन और वसंतकुमारी दोनों फामेर्सी में स्नातकोत्तर हैं और फार्मेसी कॉलेजों में पढ़ाते हैं और तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में रहते हैं।

हर्ष गोयनका ने अपने ट्वीट में कहा, एक फार्मासिस्ट की शादी का निमंत्रण! लोग इन दिनों इतने इनोवेटिव हो गए हैं।

गोयनका के पोस्ट पर लोगों ने कमेंट किया है और एक ने मजाक में कहा, अगर उन्होंने डोलो 650 को कहीं न्योता में शामिल किया होता, तो उन्हें शादी के लिए कोई स्पॉन्सर मिल जाता।

एक अन्य ने ट्वीट किया, हा हा . बहुत ही अभिनव शादी का कार्ड आपने खोजा है सर। मैं बस ढूंढ रहा था कि क्या इस शादी की एक्पायरी तिथि भी दी गई है। लेकिन शादी के समय आदि का विवरण देखा।

एक तीसरे व्यक्ति ने ट्वीट किया, एक अच्छी बात यह है कि इस गोली की कोई एक्सपायरी डेट नहीं है !! भगवान जोड़े को आशीर्वाद दें !!

हर्ष गोयनका द्वारा इस शादी के कार्ड पर ट्वीट करने के बाद से दिलचस्प कमेंट्स आने के साथ ही शादी को लेकर उत्सुकता भी बढ़ गई है।

एझिलारासन और वसंतकुमारी के बीच शादी 5 सितंबर, 2022 को शुभ समय पर सुबह 6.15 से 7.15 बजे के बीच निर्धारित है और शादी से एक दिन पहले 4 सितंबर को शाम 7 बजे से रिसेप्शन होगा।

हरियाणा के भूषण और प्रदीप कालीरामन की जनवरी 2022 में आयोजित शादी का निमंत्रण भी अद्भुत था, क्योंकि उन्होंने और उनकी पत्नी ने शादी के निमंत्रण में किसान के आंदोलन को दर्शाया था।

Must Read: भाजपा किसान मोर्चा सम्मेलन मे मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ किसानों तक पहुंचाने की भरी हुंकार

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :