निया बर्थडे: निया शर्मा ने सेलिब्रेट किया अपना 30वां बर्थडे

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा को इन दिनों एक के बाद एक सेलिब्रेशन करने का मौका मिल रहा है, अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडियाकी ट्रॉफी अपने नाम की थी, जिसका जबरदस्त सेलिब्रेशन उन्होंने किया था, उसके बाद हाल ही में उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे किए।

निया शर्मा ने सेलिब्रेट किया अपना 30वां बर्थडे

न्यूज़ हेल्पलाइन- 17 सितंबर 2020

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा को इन दिनों एक के बाद एक सेलिब्रेशन करने का मौका मिल रहा है, अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने "खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया" की ट्रॉफी अपने नाम की थी, जिसका जबरदस्त सेलिब्रेशन उन्होंने किया था, उसके बाद हाल ही में उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे किए थे, जिसका जश्न उन्होंने केक काटकर मनाया था।
और आज निया शर्मा का जन्मदिन है। टेलीविजन की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं हैं। निया ने बीती रात अपने परिवार के लोगों के साथ अपने बर्थडे को जमकर सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।
निया ने खुद अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए है और साथ उन्होंने उनका अबतक का हर बर्थडे सबसे बेस्ट बनाने के लिए सभी को धन्यवाद भी दिया है।
निया ने पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने भाई विनय शर्मा के साथ मस्ती भरे मूड में अपने बर्थडे को इंज्वाय कर रहीं हैं। वही अपने दूसरे पोस्ट में निया ने केक और डेकोरेशन के बीच खड़े होकर कई पोज देती नजर आ रहीं हैं।
निया ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "मेरे लिए बर्थडे हर साल किसी फेस्टिवल की तरह रहता है, मेरी ऑखे और दिल गर्व से भर जाते हैं।" आगे अपने पोस्ट में निया ने हर बर्थडे को बहुत ही स्पेशल बनाने के लिए सभी का धन्यवाद दिया। और अंत में उन्होंने अपने भाई विनय को भी सभी चीज के लिए थैंक्यू कहा।"
बता दें निया अपने स्टाइल को लेकर खूब चर्चा बटोरती है, और जिसके लिए निया एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं। निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी। पर उन्हें असली पहचान स्टार प्लस के शो 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली। इसके बाद निया एक से एक कई हिट शोज में नजर आ चुकीं है।

Must Read: बढ़ती महंगाई के बीच लोगों को बड़ी राहत, यहां सीएनजी 6 रुपये और पीएनजी 4 रुपये हुई सस्ती

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :