भारत: हैदराबाद में गांजा की खेप जब्त, 6 तस्कर गिरफ्तार

हैदराबाद में गांजा की खेप जब्त, 6 तस्कर गिरफ्तार
हैदराबाद, 22 अगस्त (आईएएनएस)। हैदराबाद के बाहरी इलाके में छह अंतरराज्यीय मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से ओडिशा से महाराष्ट्र ले जाया जा रहा 590 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

राचाकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश भागवत ने गांजा की गिरफ्तारी और जब्ती की घोषणा की।

एक विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए, स्पेशल ऑपरेशंस टीम (एसओटी), एल. बी. नगर जोन के अधिकारियों ने अब्दुलपुरमेट पुलिस के साथ पेड्डा अंबरपेट के पास सर्विस रोड से आउटर रिंग रोड (ओआरआर) के प्रवेश मार्ग पर पेडलर्स को पकड़ लिया।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि उनके पास से 590 किलोग्राम गांजा, एक स्विफ्ट डिजायर कार, एक महिंद्रा पिकअप वाहन और करीब 1.3 करोड़ रुपये मूल्य के आठ मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।

महाराष्ट्र के बीड जिले के रहने वाले 27 वर्षीय करण परशुराम परकाले गांजे का रिसीवर-कम-सेलर के तौर पर काम कर रहा था। उसे पहले विशाखापत्तनम पुलिस ने गांजा मामले में गिरफ्तार किया था। महाराष्ट्र के अजय महादेव एथापे एक अन्य रिसीवर-सह-विक्रेता है।

उन्हें ट्रांसपोर्टर आकाश शिवाजी चौधरी और आकाश शिवाजू चौधरी, ट्रांसपोर्टर-सह-चालक विनोद गाडे और मध्यस्थ भुक्य साई कुमार के साथ गिरफ्तार किया गया।

तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के रहने वाले साई कुमार को छोड़कर सभी आरोपी महाराष्ट्र के हैं।

स्रोत-सह-विक्रेता राजू और भीमा, दोनों ओडिशा के निवासी हैं, जबकि मध्यस्थ अंबोथ्यू नागराजू फरार है।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम

Must Read: शिअद ने पंजाब में 500 करोड़ रुपये के शराब घोटाले का लगाया आरोप

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :