भारत: भारतीय टीम प्रबंधन का प्रसिद्ध कृष्णा पर भरोसा जताना सही : सबा करीम

नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। भारत के पूर्व क्रिकेटर और चयन समिति के पूर्व सदस्य सबा करीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में टीम प्रबंधन द्वारा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को मौका देने पर खुशी जाहिर की है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ पिछली

भारतीय टीम प्रबंधन का प्रसिद्ध कृष्णा पर भरोसा जताना सही : सबा करीम
नई दिल्ली, 22 अगस्त (आईएएनएस)। भारत के पूर्व क्रिकेटर और चयन समिति के पूर्व सदस्य सबा करीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में टीम प्रबंधन द्वारा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को मौका देने पर खुशी जाहिर की है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ पिछली श्रृंखला में वो शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।

हालांकि, कृष्णा ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैचों में सिर्फ दो विकेट लिए और वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों में सिर्फ एक विकेट लिया, फिर भी भारतीय टीम ने उन्हें जिम्बाब्वे श्रृंखला के लिए चुना। पहले दो मैचों में कृष्णा ने 3/50 और 1/28 विकेट लिए और सोमवार को अंतिम वनडे के लिए आराम दिया गया।

करीम ने स्पोर्ट्स 18 पर स्पोर्ट्स ओवर द टॉप शो में कहा, आप जानते हैं कि, वनडे में वेस्टइंडीज के खिलाफ उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं था। यह देखना अच्छा है कि भारतीय टीम प्रबंधन लगातार प्रसिद्ध कृष्णा को मौके दे रहा है।

करीम ने आगे बताया कि कृष्णा जैसे खिलाड़ियों के साथ रहना, जो भविष्य में भारतीय टीम के लिए फायदेमंद हो सकते हैं, नए भारतीय टीम प्रबंधन की एक विशेषता रही है।

उन्होंने कहा, एक बार जब वे एक खिलाड़ी पर भरोसा करते हैं, तो वे उन्हें पर्याप्त मौके देना चाहते हैं और इससे एक खिलाड़ी को किसी भी विफलता से लड़ने में मदद मिलती है और यही हमने प्रसिद्ध कृष्ण में देखा जिन्हें पिछली दो सीरीज में बेहतर ना करने के बावजूद उन्हें मौका दिया गया।

साथ ही करीम ने कहा कि कृष्णा के भविष्य में भारत के लिए एक विश्वसनीय गेंदबाज बनने की गुंजाइश है। उनके लिए अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। भारत के बाहर उनका रिकॉर्ड वास्तव में अच्छा नहीं रहा है, क्योंकि उन्हें विदेशों में अपनी गेंदबाजी में सुधार करने की जरूरत है।

--आईएएनएस

आरजे/एसकेपी

Must Read: लाभ के पद के लिए सोरेन को अयोग्यता का सामना करना पड़ रहा, भाजपा को ठहराया दोषी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :