दो दोस्त एक साथ आए चपेट में : डीनर के बाद रेलवे ट्रैक पर ईयरफोन लगाकर टहल रहे थे तीन लोग, हमेशा के लिए दुनिया से हो गए विदा

रेलवे पुलिस ने आज शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि भदोही रेलवे स्टेशन के यार्ड में दो युवकों की और अहिमनपुर रेलवे हॉल्ट पर एक युवक की पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई है।

डीनर के बाद रेलवे ट्रैक पर ईयरफोन लगाकर टहल रहे थे तीन लोग, हमेशा के लिए दुनिया से हो गए विदा

भदोही | मनोरंजन करने वाली किसी भी चीज का अगर गलत स्थान पर उपयोग किया जाए तो वह इंसान के लिए घातक साबित हो जाती है। इसका उदाहरण देखने को मिला है उत्तर प्रदेश के भदोही में। यहां कानों में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चलना तीन लोगों को इतना भारी पड़ा कि उनकी मौत हो गई। भदोही जिले में हुई ये घटना दो अलग-अलग जगहों की है। 

रेलवे पुलिस ने आज शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि भदोही रेलवे स्टेशन के यार्ड में दो युवकों की और अहिमनपुर रेलवे हॉल्ट पर एक युवक की पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई है।

डीनर करने के बाद टहलने निकले थे
पुलिस के मुताबिक, ट्रेन से कटने की इन दोनों घटनाओं में सामने आया है कि, रात को डीनर करने के बाद ये लोग टहलने निकले थे। इस दौरान इन्होंने अपने कान पर ईयरफोन लगा रखा था। जिससे उन्हें ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी और ट्रेन ने इन्हें चपेट में ले लिया। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ये भी पढ़ें:-  दिल्ली में 6,146 एक्टिस केस: देश में 24 घंटे में कोरोना ने ली 36 लोगों की जान, सामने आए 13,272 नए मामले

दो दोस्त एक साथ आए चपेट में 
जानकारी के अनुसार, दिल्ली की तरफ जा रही हावड़ा-लालकुंआ एक्सप्रेस ट्रेन भदोही स्टेशन से गुजर रही थी, तभी प्लेटफॉर्म नंबर दो के यार्ड के पास रेलवे लाइन के बीच कान में ईयरफोन लगाकर टहल रहे दो दोस्त जिनमें कृष्णा उम्र 20 साल और दूसरा मोनू 18 साल पीछे से आ रही ट्रेन की आवाज नहीं सुन पाए और हादसे का शिकार हो गए। उनके शरीर के टुकड़े हवा में सौ मीटर तक फैल गए।

दूसरी घटना वाराणसी-इलाहाबाद रेलखंड पर
इसी तरह दूसरी घटना में भी 30 साल का पंकज दूबे खाना खाकर रेलवे ट्रेक पर ईयरफोन लगाकर टहल रहा था। तभी वाराणसी-इलाहाबाद रेलखंड पर अहिमनपुर रेलवे हॉल्ट पर इलाहाबाद की तरफ जा रही पैसेंजर ट्रेन ने उसे उड़ा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:- हिमाचल में भारी बारिश से तबाही, गहरी नींद में सो रहे परिवार के 7 लोग मलबे दबे

Must Read: बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की स्टेट कन्वीनर भाजपा नेत्री के घर बंधक थी दिव्यांग लड़की, पुलिस ने कराया मुक्त

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :