दिल दहलाने वाली वारदात! : MP : पहले 5 काले हिरणों का शिकार फिर 3 पुलिसकर्मियों की हत्या

गुना से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां काले हिरण को मारकर ले जा रहे बदमाशों ने 3 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी है। घटना के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया हैं।

MP : पहले 5 काले हिरणों का शिकार फिर 3 पुलिसकर्मियों की हत्या

गुना | मध्य प्रदेश के गुना से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां काले हिरण को मारकर ले जा रहे बदमाशों ने 3 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी है। घटना के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया हैं।

ये भी पढ़ें:- Congress Chintan Shivir: कांग्रेस में अब एक परिवार से एक ही टिकट, दूसरे व्यक्ति को टिकट 5 साल पार्टी में काम करने पर

गोली मारकर हत्या
जानकारी के अनुसार, आज शनिवार तड़के 3 से 4 बजे के बीच गुना जिले के आरोन क्षेत्र में काले हिरण का शिकार कर ले जा रहे बदमाशों का पता जब पुलिस को चला तो उन्होंने शिकारियों को पकड़ना चाहा। ऐसे में दोनों के बीच मुठभेड़ हो गई, इस मुठभेड़ में बदमाशों ने तीनों पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या कर दी है और फरार हो गए। गुणा में हुई इस खौफनाक घटना में सब इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम की मौत हो गई है। वहीं वाहन चालक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। 

ये भी पढ़ें:- भारत में कोविड वैक्सीनेशन का आंकड़ा 191 करोड़ पार, आज सामने आए 2,858 नए मरीज, 11 की मौत

5 काले हिरण और एक मोर का शिकार
पुलिस अधीक्षक से मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना को करीब 7 शिकारियों ने अंजाम दिया हैं। शिकारियों ने 5 काले हिरण और एक मोर का शिकार किया था। जब पुलिसकर्मियों को इसका पता लगा तो वे शिकारियों को पकड़ने पहुंचे थे। पुलिस ने मौके से हिरण और मोर के शवों को भी बरामद कर लिया है। 

Must Read: पैगंबर के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले विधायक राजा सिंह को बीजेपी ने किया सस्पेंड

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :