भारत: दलाई लामा ने हिमाचल में बारिश की वजह से हुई मौतों पर जताया शोक

धर्मशाला, 22 अगस्त (आईएएनएस)। तिब्बती आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा ने हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश के कारण लोगों की मौत पर दुख जताया है।उन्होंने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को लिखा, मैं, अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों और इस तबाही से प्रभावित

दलाई लामा ने हिमाचल में बारिश की वजह से हुई मौतों पर जताया शोक
धर्मशाला, 22 अगस्त (आईएएनएस)। तिब्बती आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा ने हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश के कारण लोगों की मौत पर दुख जताया है।

उन्होंने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को लिखा, मैं, अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों और इस तबाही से प्रभावित सभी लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं इस बात की सराहना करता हूं कि राज्य सरकार और अन्य एजेंसियां इन विपत्तिपूर्ण परिस्थितियों से प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। जैसा कि मुझे आशा है कि आप जानते हैं, मैं स्वाभाविक रूप से हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए एक विशेष आत्मीयता महसूस करता हूं, जो 69 से अधिक वर्षों से मेरा घर रहा है।

हिमाचल प्रदेश के लोगों, हमारे दोस्तों और पड़ोसियों के साथ हमारी एकजुटता के प्रतीक के रूप में, दलाई लामा ट्रस्ट राहत और बचाव प्रयासों के लिए दान कर रहा है।

उन्होंने प्रार्थना और शुभकामनाएं देकर अपना पत्र समाप्त किया।

तिब्बती प्रशासन हिमाचल प्रदेश के इस पहाड़ी शहर में स्थित है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

Must Read: रुद्रप्रयाग के त्यूंखर और घरड़ा गांव में बादल फटने से भारी तबाही, तिलवाड़ा घनसाली मार्ग भी बंद

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :